असहाय और मजबूरो की मदद के लिए सड़कों पर उतरा किन्नर अखाड़ा

ठाणे डेस्क । कोरोना का बढ़ता मामला एक तरफ लोगो को डरा रहा है तो वही लोकडाउन की वजह से गरीब व मजदुर वर्ग के लोग भूखे ना रहे ऐसे में प्रशासन के साथ साथ देश की कई संस्था काम कर रही है वहीं आज देश में स्थापित किन्नर अखाड़ा प्रयागराज की महामंडलेश्वर टीना माँ भी मजबूर व असहाय लोगो का पेट भरने व मदद करने के लिए सड़कों पर उतर गई है ।


बता दे कि किन्नर अखाड़ा प्रयागराग स्थित महामंडलेश्वर टीना माँ जलसंस्थान बाई का बाग के तिवारी जी , राजेश जी , विनोद सिंह , नीरज गुप्ता ,गुड्डू , राजेश आदि कर्मचारीयो ने भी सहयोग किया ।
जिसके साथ महामंडलेश्वर टीना माँ के साथ बाई का बाग , रामबाग,बैरहना,किटगंज, कोठापारचा आदि क्षेत्रों में पैदल भूखे , असहाय व दिहाड़ी मजदूरों को इनके द्वारा खाना बाटा गया ।


टीना माँ ने ऐसे लोगो को कोरोना से सतर्क रहने की अपील कर लोगो का हौसला बढ़ाने का काम किये , इस कार्यक्रम में विशेष सहयोग करने वाले ट्रस्ट से अध्यक्ष नाजिम अंसारी ने बताया कि यह नेक काम निरंतर चलता रहेगा जब तक हमारा देश इस कोरोना से विजय प्राप्त नही कर लेता तो वही सभी देशवासियों से अपील की कि आप सभी घर मे रहे सुरक्षित रहे ।