गेहूं क्रय केंद्र भानीपुर में संभागीय खाद्य नियत्रक के के सिंह ने किया औचक निरीक्षण

दुर्गागंज /भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत विपणन शाखा भानीपुर गेहूं क्रय केंद्र पर आज संभागीय खाद्य नियत्रक (आर एफ सी) के के सिंह ने औचक निरीक्षण किया , निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा किसी भी केंद्र पर किसी भी तरह की कोई भी समस्या नहीं होगी उन्होंने बताया , कि विभाग के पास प्रयाप्त मात्रा में बोरी व पैसे है , किसानों का गेहूं क्रय करने के २४ घंटे पश्चात उनके खाते में पैसा डाल दिया जाता है ।
यदि किसी किसान को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के पश्चात टोकन लेने में समस्या आ रही हो तो वे बिना टोकन के भी गेहूं क्रय केंद्र पर अपना गेहूं दे सकते हैं साथ ही उन्होंने कहा सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया जाए जो भी किसान केंद्र पर आए उनको सबसे पहले साबुन से हाथ साफ करने के पश्चात केंद्र के अंदर आने दिया जाए , साथ ही मास्क या रुमाल से अपने मुख को जरूर ढके रहे ।
केंद्र प्रभारी संजीव विश्वकर्मा ने कहा विपणन शाखा केंद्र भानीपुर को खुले हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है , किन्तु किसान भारी मात्रा में अपना गेहूं क्रय केंद्र पर लेकर आ रहे हैं , केंद्र पर मुख्य रूप से किसान नायब सिंह , त्रिभुवन , खेलावन , अभय प्रताप , धर्मेन्द्र गिरि , विश्वनाथ प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे ।