गोग्रीन अभियान में भोजपुरी अभिनेता 

ठाणे  ।  मुम्बई से सटे ठाणे में रुद्र प्रतिष्ठान द्वारा हर सप्ताह पेड़ लगाओ जीवन बचाओ की मुहिम चल रहा है जिसका आज एक अलग असर देखने को मिला  , रुद्र प्रतिष्ठान व संस्कार चरिटेबल एंड एजुकेशनल ट्रस्ट के इस मुहिम से प्रेरित होकर ग्रीन सीने अवॉर्ड 2020 का उद्घाटन आज सुप्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता कुणाल सिंह द्वारा  ठाणे के येऊर हिल स्टेशन पर पेड़ लगाकर किया गया  ।

अभिनेता कुणाल सिंह ने पेड़ लगाकर जीवन मे अहम भूमिका निभाने वाले पौधों को बचाने की अपील की और  हर युवक को अपने शादी के दिन कम से कम एक पौधा लगाने की सलाह दी , सिंह ने बताया कि वह अपने राज्य बिहार में भी इस अभियान की शुरुआत किये है जहां युवक शादी जोड़े से शादी के दिन एक वृक्ष लगवा कर उनके नए जीवन की शुरुआत कराया जा रहा है ।

तो वही रुद्र प्रतिष्ठान के सलाहकार धनंजय सिंह ने कहा कि हमारे जीवन के लिए  एक वृक्ष की अहम भूमिका होती है जिसके लिए हर ब्यक्ति को अपने जन्मदिवस पर एक वृक्ष लगाना चाहिए ,रुद्र प्रतिष्ठान के अध्यक्ष विनय सिंह ने बताया कि यह उनके अभियान का त्रिपनवा  (53) वां वृक्षारोपण का कार्यक्रम था , और लोगो के जीवन रक्षा के लिए निरंतर यह कार्यक्रम चलता रहेगा   ।

इस कार्यक्रम में  ग्रीन सीने अवार्ड के आयोजक विजय पाण्डे ,  अभिनेत्री प्रिया पांडे ,भोजपुरी गायक सोनू सिंह सुरीला ,गजेंद्र तोमर ,  पँ राममिलन शुक्ला , संजय झा , अमित सिंह ,  श्रीमती मनीषा सिंह , कु. लक्ष्मी मौर्या , मनोज यादव  धनंजय शाही, अमर यादव, दीपक पाठक , संजय सिंह , सुनील पांडेय तथा अन्य मान्यवर उपस्थित रहे ।