जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा

फिल्म :- अनूप जलोटा बिग बॉस 12 के घर से बेघर होने के बाद हर मीडिया इंटरव्यू में यह बात रिपीट कर रहे हैं कि जसलीन से कोई उनका कोई रिलेशन नहीं है, वो केवल उनकी स्टूडेंट हैं। यही नहीं उनका जसलीन से गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड जैसा रिलेशन नहीं है।

जसलीन का करना चाहते है कन्यादान

बॉलीवुडलाइफ से बातचीत में अनूप ने कहा है कि वह जसलीन और शिवाशिष मिश्रा को करीब आते देखना चाहते हैं। दोनों की कुछ दिनों से बिग बॉस में नजदीकियां भी बढ़ रही हैं और उन्हें अच्छा लगेगा कि अगर दोनों कपल बन जाएं। अनूप ने इस दौरान चौंकाने वाली बात कही कि वह जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं। उन्होंने इस बारे में उनके पिता केसर मथारू से बात की है और यह तय कर लिया है कि जब भी जसलीन की शादी होगी, वो दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे।

चैनल ने बना दिया कपल: जलोटा ने यह भी कहा कि जब बिग बॉस में उनकी एंट्री हो रही थी तो वो नहीं जानते थे कि उन्हें जसलीन के साथ एक कपल के तौर पर दिखाया जाने वाला है। वह सोच रहे थे कि गुरु-शिष्य की जोड़ी की तरह शो में एंट्री होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जब जसलीन ने रिलेशन में होने की बात सलमान के सामने कही तो वह खुद भी दंग रह गए। चैनल ने उनसे पूछे बिना यह फैसला कर लिया और उन्हें कपल के तौर पर दिखा दिया |