पत्रकार के जन्मदिन पर किया गया पौधारोपण

ठाणे। पर्यवारण के लिए भारत सरकार कई नियम के तहत लोगो से पेड़ लगाने की अपील करती है और सैकड़ो करोड़ रूपये खर्च करती है लेकिन ठाणे स्थित शिवशांती प्रतिष्ठान पिछले कई वर्षो से लगातार इस काम को कर रही है और अभी तक हजारो पौधों का रोपड़ कर चुके है ज्ञात हो कि शिवशांति प्रतिष्ठान पिछले कई वर्षो से गो ग्रीन रेवोल्यूशन मुहिम के द्वारा लगातार पर्यावरण के क्षेत्र में कार्य कर रहे है  जिसका उद्देश्य लोगो को पर्यावरण से जोड़ना है । 

ताकि सभी पर्यावरण के महत्व को समझे व पर्यावरण को प्रमुखता दें इसी मुहिम के तहत संस्था द्वारा हर सप्ताह तथा किसी के जन्मदिन, शादी के सालगिरह जैसे उपलक्ष्य में पौधरोपण कर लोगों को इस मुहिम से जोड़कर कार्य कर रही है , संस्था द्वारा उपवन स्थित पलायदेवी मंदिर के पास जनमुद्रा ( मराठी दैनिक समाचार पत्र ) के संपादक दीपक दलवी व शिवशांति प्रतिष्ठान के सदस्य मृत्युंजय श्रीवास्तव के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर पौधरोपण सम्पन्न किया गया ।


इस अवसर पर संस्था के संस्थापक व अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने जन्मदिन की बधाई दी व संस्था से इसी तरह सभी को संस्था से जुड़कर कार्य करने का आग्रह किया , इस अवसर पर सम्पादक धर्मेंद्र उपाध्याय, पत्रकार शिवम शुक्ला, अध्यापिका शिक्षा संस्कार, सत्यनारायण शर्मा व अन्य संस्था के सदस्यों ने अपना श्रम दान दिया ।