मुख्यमंत्री सहायता कोष में ठाणे मनपा नगरसेवक देंगे एक महीने का वेतन : ठाणे महापौर

ठाणे । महाराष्ट्र राज्य में कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप को रोकने के लिए शाशन और प्रशासन की तरफ से सभी निवारक उपाय किया जा रहा हैं , महापौर नरेश म्हस्के ने ठाणे मनपा आयुक्त विजय सिंघल को एक पत्र के जरिये बताया कि ठाणे मनपा के सभी नगरसेवक अपना अपना एक महीने का मानधन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने का निर्णय लिया गया है ।

पूरे देश में फैल रहा है कोरोना वाइरस के संक्रमण और पिछले कुछ दिनों में महारष्ट्र राज्य में कोरोनों मरीजो की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसको देखते हुए सरकार कठोर कदम उठा रही है ताकि कोरोना जैसे महामारी से जल्द ही जीत हासिल किया  जाए ।

महाराष्ट्र सरकार के माध्यम से, कोरोना वाइरस से लड़ाई लड़ने के लिए सभी स्तरों से मदद में वृद्धि हुई है , इसमें ठाणे नगरपालिका के नगरसेवकों ने ठाणे महापौर नरेश म्हस्के से अपने हिस्से का एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की बात कही है ।
इस गंभीर विषय की मांग की ठाणे महापौर नरेश म्हस्के ने सर्वदलीय नगरसेवकों से की थी , इसके बाद ठाणे महापौर नरेश म्हस्के उपमहापौर पल्लवी कदम, स्थायी समिति सभापति राम रेपाले , सभागृह नेता अशोक वैती, विरोधी पक्ष नेता प्रमिला केणी , शिवसेना गट नेता दिलीप बारटक्के , राकांपा के कांग्रेस गट नेता नजीब मुल्ला, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस गट नेता यासिन कुरेशी व भाजपा गट नेता संजय बाघुले आदि से चर्चा कर सभी सदस्यों का एक महीने का मानधन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने का निर्णय महापौर द्वारा लिया गया , उसके बाद इसकी जानकारी ठाणे महापौर नरेश म्हस्के द्वारा प्रशासन को एक पत्र देकर दिया गया ।