मैं बेवकूफ नहीं हूं जो घर की लाइट बंद कर दूंगा : जितेंद्र आव्हाड

ठाणे / डेस्क ।  मोदी ने आज सुबह फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगो से अपील की कि आने वाले रविवार को रात नौ बजे घर की लाइट बंद कर  मोमबत्ती, तेल और लैम्प या मोबाइल टॉर्च को चालू कर नौ मिनट तक रखकर कोरोना वाइरस से लड़ने के लिए रोशनी लाया जाए ।

प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता और गृहनिर्माण मंत्री डॉ . जितेंद्र आव्हाड ने कड़ी आलोचना की है , और कहा कि ” मैं बेवकूफ नहीं हूं , मैं उस दिन एक मोमबत्ती नहीं जलाऊंगा , मैं अपने घर में लाइट बंद नहीं करूंगा, “एनसीपी नेता और गृहनिर्माण मंत्री और सोलापुर के पालकमंत्री जितेंद्र आव्हाड ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान की कड़ी आलोचना की है ।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज सुबह फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगो से अपील की कि रविवार रात नौ बजे घर की लाइट बंद कर दी जाए और मोमबत्तियों, तेल के लैंप या मोबाइल टॉर्च को चालू कर कोरोना को हराया जाए , उसी बयान पर बोलते हुए, आव्हाड ने कहा, कि “देश को उम्मीद थी कि मोदी आवश्यक वस्तुओं के बारे में बात करेंगे , और कहेगे कि भारत का कोई भी नागरिक भुखमरी तक नही पहुँचेगा , सैनिटाइज़र और दवाओं, मास्क की उपलब्धता हर जगह उपलब्ध होगी और कोई भी दवाओं की कमी नही होगी ?

आव्हाड ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने एक नया फंड जुटाया है ? तो वहीं प्रधानमंत्री को लोगो के जीवन में रोशनी लाने की जरूरत है , ना कि उन्हें अंधेरे में रखने की आव्हाड ने यह भी कहा कि मैं गरीबों के पास जा रहा हूं , उनको भोजन दे रहा हूं , साथ मे अब तेल और मोमबत्ती का पैसा भी दूंगा लेकिन मैं अपने घर का ना लाइट बन्द करूँगा और ना ही मोमबत्ती जलाऊंगा ।