रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने इंस्टा पर दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं

मुंबई :-  मशहूर टीवी शो ‘रामायण’ के निर्माता रामानंद सागर की परपोती वासी तो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं को लेकर खूब चर्चा में रहती है, लेकिन इस समय बात उनकी हॉट तस्वीरों की नहीं, बल्कि साक्षी के द्वारा सोशल मीडिया शेयर किए गए हॉट वीडियो की हो रही हैं, महज 3 घंटे पहले साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद सेक्सी और हॉट वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से साक्षी एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

साक्षी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेक्सी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘बिहाइंड द सीन्स (behind the scenes)’। महज 3 घंटे के अंदर साक्षी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर साक्षी के 5 लाख 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिसका फायदा उठाना उन्हें अची तरह आता है ।

बता दें साक्षी हमेशा से ही सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, इससे पहले भी साक्षी कई बार अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं, सिर्फ इतना ही उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। साक्षी फैंस के बीच लाइमलाइट में बने रहने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। साक्षी चोपड़ा के प्रोफेशनल सिंगर भी हैं, जिसकी कई वीडियो उन्हें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और प्रोड्यूसर मीनाक्षी की बेटी  हैं ।