लॉकडाउन में रॉकपा पहुँचाएगी सस्ते दर में लोगो के घर आलू प्याज

ठाणे । गृहनिर्माण मंत्री तथा रास्ट्रवादी कांग्रेस नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड के मागदर्शन में रास्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के ठाणे शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे तथा पदाधिकारीयो द्वारा ठाणेकरो को सस्ते दरों में आलू और प्याज उनके दरवाजे पर उपलब्ध कराने का उपकर्म शुरू किया गया ।

बता दे कि ठाणे शहर में ग्यारह कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं , वर्तमान में, यह संभावना है कि भारत कोरोना के तीसरे चरण में चला जायेगा , इसलिए, सरकार लगातार लोगो से अपील कर रही है कि लोग अपने घरों रहे , ताकि सुरक्षित रहे , फिर भी लोग जरूरी सामान खरीदने के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं क्यो कि उनके पास कोई विकल्प नहीं है , जिसको देखते हुए गृहनिर्माण मंत्री व रास्ट्रवादी नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड तथा शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे के मार्गदर्शन में यह उपक्रम शुरू किया गया ।

इस उपक्रम में लोगो को सस्ती सब्जियां उपलब्ध कराने के लिए शहर अध्यक्ष परांजपे ने नासिक से किसानों द्वारा प्याज और आलू खरीद कर आम नागरिकों को तीन किलो आलू और 2 किलो प्याज का एक बैग में रखकर लोगो तक पहुँचाने का काम शुरू किया गया है , आज बाजार में प्याज 30 रुपये और आलू 40 रुपये में बिक रहा है। तो, एनसीपी की ओर से 180 रुपये के इन सामानों को केवल 100 रुपये में भेजा जा रहा है यह कार्यक्रम मंगलवार दोपहर 12 बजे से शुरू किया गया है ।

राकपा के कोपरी-पंचपखाड़ी विधानसभा अध्यक्ष नितिन पाटिल, ब्लॉक अध्यक्ष समीर पेंढारी, रत्नेश दुबे, निलेश कदम, राकपा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक पाटिल, युवक ब्लॉक अध्यक्ष रोहत भंडारी, वार्ड अध्यक्ष सुमित गुप्ता, हॉकर्स सेल के अध्यक्ष सचिन पंधारे आदि पदाधिकारीयो द्वारा अलग अलग सोसायटीयो में पहुँचाया गया , राकपा के इस उपक्रम को नागरिकों ने बड़े पैमाने पर प्रतिसाद दिया है ,तो वही शहर के अलग अलग हिस्सों में फोन द्वारा आलू और प्याज की मांग की जा रही है।

इस विषय पर राकपा के ठाणे शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे ने कहा कि कोरोना वाइरस में वृद्धि की संभावना है , ऐसे में नागरिकों के लिए अपने घर में रहना बहुत जरूरी है, इसीलिए मांग किये जा रहे प्रत्येक लोगो तक प्याज और आलू पहुचाने का काम किया जा रहा है । जिसके लिए फोन नंबर भी उपलब्ध किया गया है ताकि लोग प्याज और आलू फोन कर मंगा सके ।
मोबाइल 93218 08021, 022-25386464, 022-25386565
इन नम्बरो पर संपर्क कर सुबिधा लेने का आव्हान परांजपे ने किया है ।