कांग्रेस प्रत्याशी ने सपा बसपा पर लगाया आरोप खुदागंज में रोड शो निकाल कर किया जनसंपर्क

शाहजहांपुर  :-  कांग्रेस प्रत्याशी ब्रह्म स्वरूप सागर ने लगातार चौथे दिन भी रोड शो निकाला  इस दौरान उन्होंने बसपा और सपा गठबंधन पर निशाना साधा , इसे भाजपा की मीटिंग करार दिया  कहा, इन दोनों में समझौता मुद्दों पर ना होकर स्वार्थ के लिए हुआ है  दोनों पार्टियां सरकार नहीं बनाने वाली ।
ब्रह्म स्वरूप सागर ने शुक्रवार को खुदागंज में रोड शो के जरिए जनसंपर्क किया उन्होंने ठाकुर रोशन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया अमर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वह मेन बाजार, हामिद अस्पताल, पक्का तालाब, फरीदपुर- खुदागंज रोड, जलालपुर होते हुए शहर के सभी बाजारों से घूमे , प्रोफेसर जफर हयात खां के यहां  पहुंच कर उनसे मुलाकात की , ब्रह्म स्वरूप ने व्यापारियों की समस्याएं भी सुनी और कांग्रेस सरकार बनने के बाद उनके समाधान का आश्वासन भी दिया जीएसटी की खामियों को दूर करने का वायदा भी किया ।
इस दौरान उन्होंने बसपा और सपा गठबंधन को आड़े हाथ लिया कहा, यह दोनों पार्टियां भाजपा की बी टीम के रूप में चुनाव मैदान में उतरी हैं यह चुनाव केंद्र में सरकार बनाने के लिए हो रहा है भाजपा का देश भर में मुकाबला सिर्फ कांग्रेस कर रही है कांग्रेस ही केंद्र में अगली सरकार बनाने जा रही है  इसके बावजूद अपने स्वार्थ साधने के लिए बसपा और सपा ने कांग्रेस की राह में रोड़े डालने का काम किया है ।
बसपा प्रमुख मायावती ने किसी भी सूरत में कांग्रेस का समर्थन न करने की घोषणा की है इससे स्पष्ट है कि वह चुनाव बाद भाजपा के पाले में बैठ जाएंगी और बसपा को मिले जनता के समर्थन को भाजपा के हाथ बेच देंगी ऐसे में बसपा और सपा गठबंधन से सावधान होने की जरूरत है , ब्रह्म स्वरूप सागर ने भाजपा सरकार को भी गरीब विरोधी करार दिया ।
उन्होंने कहा कि सरकार में आम लोगों के लिए कुछ नहीं किया गया उल्टे अपना पैसा निकालने के लिए भी गरीबों को लाइन में लगा कर उनका अपमान किया है जनता अब भाजपा की जुमलेबाजी में नहीं फंसने वाली ।
यह चुनाव जुमलेबाजी के खिलाफ होगा जिसमें जीत कांग्रेस की होगी कांग्रेस प्रत्याशी ने निगोही में भी जनसंपर्क कर लोगों का समर्थन हासिल किया  इस मौके पर ठाकुर वीरेंद्र पाल सिंह, ठाकुर मुन्नू सिंह, राजवीर सिंह, जगदीश गंगवार, दिनेश द्विवेदी, इलियास अंसारी, अफरोज खान, रामपाल, दिनेश अवस्थी, विनोद गुप्ता, कमल गुप्ता सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।