कालेज टॉप कर बढाया गावँ का सम्मान

गोला / गोरखपुर ,  जोखन प्रसाद  ।

गोपालपुर । गोला ब्लॉक केअंतर्गत आने वाले भीटी गावं निवात्रशी धर्मेन्द्र दत्त के पुत्र देवेश दत्त ने देहरादून स्थित शिवालिक कालेज ऑफ इंजीनियरिंग की बीटेक की पढ़ाई में फस्ट समेस्टर की परीक्षा में विद्यालय में सर्वाधिक 86.3%अंक प्राप्त कर टॉप कर क्षेत्र जवार का सम्मान बढ़ा दिया  ।

बता दे कि देवेश दत्त भारद्वाज इंटर की शिक्षा सेंट्रल एकैडमी गोरखपुर से प्राप्त किये थे , इसके बाद उन्होंने उत्तराखंड देहरादून में बीटेक में दाखिला लिया , और अपनी काबिलियत और मेहनत का लोहा मनवाने के लिए लग गए ,  और कर दिखाया ।

शुरू से ही मेधावी होने के कारण सफलता की ऊँचाई छूने में उन्हों कोई कसर नही छोड़ी , उन्होंने छात्रों से अपील कीया की आप किशी भी स्थित परिस्थिति में आप अपनी सोच और लक्ष्य को सबसे ऊँचाई की तरफ रखे  ।
उन्होंने यह भी कहा कि माता मीरा भारद्वाज व पुलिस विभाग में कार्यरत पिता ने समय समय पर मार्गदर्शन किया है , उन्होंने इस सफलता का श्रेय अपने गुरुजन व माता पिता को दिया , इस उप्लवधी पर अमर उजाला पत्रकार सत्येन्द्र भारद्वाज,ग्रामप्रधान अजय राजभर, कौशल राजभर,शुनिल राजभर, साक्षी,स्वेता,आयुष भारद्वाज,सहित मित्रो व शुभचिंतकों ने हर्ष व्यक्त किया है।