टोल माफ करने के लिए टोलप्लाजा पहुचे ब्यापारी

नौतनवां ( महराजगंज) । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष जितेंद्र जयसवाल के नेतृत्व में छपवा टोल प्लाजा पर व्यापारी पहुंचे और क्षेत्र के व्यापारियों और नागरिकों को सुविधा की बात कही जिस पर टोल प्लाजा प्रबंधक ने 20 किमी के निवासियों को up56 की गाड़ियों प्राइवेट कार को ₹265 का अनलिमिटेड मासिक पास बना कर दिया जाएगा और कमर्शियल वाहनों पर 50% ही शुल्क लिया जाएगा साथ ही उपरोक्त बातों को टोल प्लाजा के गेट पर लिखवा कर बोर्ड लगाया जाएगा  ।

जिससे लोगों को इस सुविधाओं की जानकारी सार्वजनिक हो सके जबकि 5 किमी के अंदर तक की यूपी 56 की प्राइवेट कार वाहनों को मासिक पास के लिए कोई शुल्क नहीं देना है , गत 27.06.2019 उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल से जुड़े पदाधिकारियों एवं व्यापारियों ने टोल प्लाजा का घेराव कर यूपी 56 की प्राइवेट वाहनों के लिए सुविधा व रियायत देने की मांग किया था और 1 सप्ताह के अंदर मांग पूरी करने की बात किया था ।

जिस पर आज टोल प्लाजा के प्रबंधक ने एक लिखित पत्र ( सहमति पत्र) में उपरोक्त सुविधाओं के लिए सहमति पत्र दिया है   ।
इस अवसर पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष इंजीनियर रमेश चंद गुप्ता नगर कोषाध्यक्ष ईश्वरचंद जायसवाल , नफीस अंसारी ,बैजू वर्मा , राजनाथ भारती, नागेंद्र शुक्ला राजू पहलवान , अंकित, सोनू, अमन आनंद आदि लोग उपस्थित रहे  ।