नौतनवां अधिशासी अधिकारी न.पा.प. नौतनवां वीरेन्द्र कुमार राव के नेतृत्व में नगर में दो दिवशिय जागरूकता अभियान चलाया

नौतनवां/आविनाश अग्रहरि
      स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज नगर पालिका परिषद नौतनवां ने आमजन को जागरूक करने के लिए वीरेन्द्र कुमार राव अधिशासी अधिकारी न.पा.प. नौतनवां के नेतृत्व में नगर में दो दिवशिय जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमे प्रथम दिन नगर की स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाने पर एक दर्जन लोगों पर जुर्माना लगाया गया । 
  बताते चले कि आज नगर के रेलवे स्टेशन से अधिशासी अधिकारी के नेतृत्व में निकला जागरूकता अभियान घण्टा घर होते हुए सरदार शहीद भगत सिंह चौक,जायसवाल मुहल्ला, हनुमान चौक होते हुए पुनः घण्टाघर पर जाकर समाप्त हुआ,प्रथम दिन जहॉ सुन्दर साउण्ड,जनता कृषि मशीनरी स्टोर्स, लाला लाल जी साइकिल स्टोर्स सहित एक दर्जन लोगों को नोटिस जारी की गई वही दस लोगों से जुर्माने के रूप में 2250 रुपये वसूली कर उन्हें इस चेतावनी के साथ छोड़ा गया कि अगर दुबारा गन्दगी की पुनरावृत्ति की गई तो मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा  | 
 इस अवसर पर सौरभ मिश्रा जिला कार्यक्रम मैनेजर स्वच्छ भारत अभियान,नीरज राय नगर चौकी प्रभारी,रमाशंकर सिंह प्रधान लिपिक न.पा.प. नौतनवां, सन्तोष श्रीवास्तव,अफरोज अहमद,ईश्वरचन्द जायसवाल के अलावा जमशेद अहमद ने इस स्व्च्छ जागरूकता अभियान में अहम भूमिका निभाया ।