बाइक ने मारी छात्रा को टक्कर

नौतनवा / महराजगंज  ।  स्कूल जा रही दो छात्राओं को पीछे से तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार जोरदार टक्कर मार दी , प्राप्त समाचार के अनुसार नौतनवां इंटर कालेज में पढ़ने जा रही दो छात्राएं जैसे ही पुरानी नौतनवां चौराहे पर पहुंची थी कि तेज रफ्तार मोटर साईकिल सवार जोरदार ने टक्कर मार दी , जिसमें दोनो छात्राये घायल हो गयी  ।

वार्ड न0 25 गांधीनगर की रहने वाली छात्रा तमन्ना पुत्री मो0 हाफिज आयु 14 वर्ष एवं वार्ड न0 2 बिस्मिलनगर नगर की रहने वाली छात्रा रूबी पुत्री खलील आयु 17 वर्ष इण्टर की छात्राएं दोनो सहेली एक साथ नौतनवा कस्बे में स्थित नौतनवा इंटर कॉलेज स्कूल में पढ़ने के लिए जा रही थीं , जैसे ही दोनों पुराने नौतनवा चौराहे के निकट पहुंची ही थीं    ।

छपवा की तरफ जा रहे एक बाइक सवार ने कार को ओवरटेक के दौरान अनियंत्रित होकर दोनों छात्राओं को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया , जिसमे तमन्ना नामक छात्रा के एक हाथ में कम चोटें आईं , वहीं रूबी नामक छात्रा के हाथ में व दाहिने पैर में गंभीर चोटें आईं हैं जिसमे दाहिने पैर के घुटने की हड्डी टूट गयी है घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया की यह घटना कार को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है   ।

दोनों छात्राये नौतनवा इंटर कॉलेज स्कूल में 12वी की छात्रा हैं  दोनो छात्राओं को तत्काल नौतनवा में स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया,  जहां तमन्ना नाम की छात्रा का उपचार कर उसे घर भेज दिया गया   ।

जबकि दूसरी छात्रा रूबी नाम के दाहिने पैर के घुटने की हड्डी टूट जाने की वजह से उसके घर के परिजनों ने उसे आगे उपचार के लिए फरेन्दा में स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर चले गए , बाइक सवार की पहचान विजय मद्धेशिया पुत्र जोगिन्दर मद्धेशिया वार्ड न0 25 गांधीनगर नौतनवा के रूप में हो पाई है   ।