बुजुर्ग दंपत्ति की जमीन हड़पने की नियति से कटी हुई गेहूं की फ़सल में विपक्षियों ने आग लगाने की दी धमकी

जलालाबाद । हारगुरैया गाँव के 70 बर्षीय बुजुर्ग पीड़ित दम्पत्ति राजकुमारी पत्नी रामवरन की हमीरपुर चकरैना के 8 वीघा खेत में कटी हुई गेहूं की फसल को हीरालाल पुत्र रामकिशन ग्राम घर्मनगदपुर थाना मदनापुर जिला शाहजहाँपुर एवं उनके साथी नन्हे औऱ गुल्ली पुत्रगण होरीलाल निवासी ग्राम चिंगामाई गंगाईया थाना- कायमगंज जिला फरुखाबाद ने गाँव हारगुरैया के कुछ शातिर लोगो के साथ मिलकर आग लगाने की धमकी देकर गाली गलौज की ।
पीड़िता ने इस मामले की तत्काल उपजिलाधिकारी जलालाबाद को सूचना दी उक्त लोग पीड़िता की ज़मीन हड़पने के लिए तरह – तरह के हतकंडे अपना रहे हैं उक्त लोग बर्ष 2017 में पीड़िता के घर में घुसकर चोरी भी कर चुके हैं जिसके की पीड़ित दम्पत्ति गाँव का घर और जमीन छोड़कर भाग जाएं , पीड़िता की लड़की के तीन नाबालिग बच्चे हैं औऱ लड़की की मृत्यु हो चुकी है ।
जो बच्चे अब पूर्ण रूप से पीड़ित दम्पत्ति के सहारे है औऱ पीड़िता के जीवन यापन के लिए केवल यही 8 वीघा खेत है जिससे वो अपना परिवार पालती है पीड़िता ने कई बार उक्त लोगो के विरुद्ध थाना जलालाबाद में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई हैं बुजुर्ग दम्पत्ति को उक्त लोगो से जान-माल का ख़तरा है यदि पुलिस प्रशासन ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर ध्यान नहीं दिया तो उक्त लोग कभी भी कोई बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं  |