भारत नेपाल सीमा पर अलर्ट जारी

महराजगंज / आकाश अग्रहरि   ।    महराजगंज के जिलाधिकारी डा. उज्जवल कुमार और पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शुक्रवार की शाम करीब 5:00 बजे भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पहुंचे और बॉर्डर का निरीक्षण किया , इसके उपरांत उन्होंने व्यापारियों से अयोध्या प्रकरण पर सौहार्द बनाए रखने की अपील किया और कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और ऐसे लोगों की सूचना पुलिस को दें  ।

इसके पूर्व डीएम और एसपी नेपाल रूपंदेही जिले के डीएम और एसपी से भैरहवां में मिलकर उनसे अवांछित तत्वों पर कड़ी नजर रखने तथा ऐसे अवांछनीय तत्वो की सूचना देने की बात कही , सोनौली बार्डर पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहां की सीमा पार से आने वाले लोगो पर कड़ी नजर रखा जा रहा है , सुरक्षा को लेकर सीमा पर अलर्ट जारी है भारत नेपाल सीमा पर नेपाल और भारतीय सीमा की एसएसबी पुलिस संयुक्त रुप से पेट्रोलिंग कर रही है।

संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है , कुछ अवाच्छनीय तत्वो के विरुद्ध कार्यवाही भी गयी है
इस मौके पर एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह,सीओ नौतनवा राजू कुमार साव, इंस्पेक्टर बेलहिया नेपाल कमल बेलवासे, अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव, विजय राज सिंह कोतवाल सोनौली, व्यापारीयो में मुख्य रूप से बब्लू सिहं अध्यक्ष, सभासद आमिर आलम प्रदीप नायक, श्री निवास जायसवाल, मुकेश जायसवाल, प्रताप मद्धेशिया, सरदार विक्की सिंह रूपेश अग्रवाल,राहुल अग्रवाल ,अनिकेत जायसवाल समेत तमाम व्यापारी मौजूद   ।