सुरक्षा अभियान के तहत थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने चालाया अभियान

महाराजगंज
आकाश अग्रहरी

1जुलाई से 31जुलाई तक बालिका सुरक्षा अभियान के तहत आज सतीश कुमार सिंह थानाध्यक्ष कोल्हुई ने क्षेत्र के कालेजो में पढ़ रही बालिका को सुरक्षा अभियान के तहत छात्राओं को जागरूक किया , मंगलवार को थानाध्यक्ष कोल्हुई सतीश कुमार सिंह ने इकरा इण्टर कालेज बभनी कोल्हुई मे पहुंच कर पढ़ रही छात्राओं को सुरक्षा के प्रति जागरूक किया ।

छात्राओं को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि वर्तमान समय मे प्रदेश की सरकार ने अराजक तत्वो व छेड़खानी व बालिकाओ पर हो रहे , अत्याचार को लेकर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए कटिबद्ध है ।

बालिका सुरक्षा के तहत आप ने यूपी 100 ,महिला हेल्पलाईन 1090 के उपयोगिता के बारे मे विस्तृत जानकारी दी कोई भी समस्या होने पर आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर पर काल कर के आप सुरक्षा प्राप्त कर सकती है , इसके लिए आप का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा कुछ लोग समाज व परिवार के भय से शिकायत नही करना चाहती है , ऐसे मे वह लोग निर्भीक होकर पुलिस की सहायता करे लोगों को जागरूक होकर बुराई के प्रति आवाज उठाये पुलिस हर समय आप के साथ है  ।
किसी भी समस्या के लिए तत्काल पुलिस को सूचना दे इसके लिए उन्हे कोई संकोच नही होनी चाहिए , निर्भीक होकर कालेज में पढ़ने आये और अराजक तत्वो का खुलकर सामना करे  ऐसे अराजक तत्वों को चिन्हित कर पुलिस और शिक्षकों को सूचित करे  , मिली खबर के मुताबिक बालिका सुरक्षा अभियान के तहत पूरे प्रदेश मे छात्राओं को जागरूक कर उन्हे उनके अधिकारो के प्रति सजग रहने के लिए प्रशासन पूरी तरह से कटिबद्ध है ।

जिसके तहत छात्राओं को हर संभव सुरक्षा मुहैया कराना उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से संचालित योजनाओ के बारे मे जागरूक करना है   ।