बुज़ुर्ग के मसाज के बदले माँगे 27 करोड़ कैश, लड़की सहित 4 गिरफ़्तार

मुंबई | मुंबई पुलिस ने एक लड़की सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है  आरोप है कि ये सभी लोग एक फिल्म प्रोड्यूसर के पिता का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे , गिरफ्तार आरोपियों ने वीडियो क्लिप के बदले फील प्रोड्यूसर से करीब 27 करोड़ रूपये की मांग की थी , बदनामी के डर जिसके बाद अंबोली पुलिस ने बॉलिवुड प्रड्यूसर से पैसे ऐंठने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस के मुताबिक फील प्रोड्यूसर अनिल सिंधी के पिता धनराज सिंधी पार्किंसन्स बीमारी से ग्रसित हैं  जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें लगातार मसाज कराने की सलाह दी  जिसके बाद उनके बेटे ने एक लकी मिश्रा नाम की महिला को पिता के मसाज के लिए ठीक किया  महिला ने अक्टूबर के बाद करीब तीन चार महीने उनका मसाज किया और काम छोड़ दिया । 

लेकिन एक दिन जनवरी महीने में फिल्म प्रोड्यूसर अनिल सिंघी को एक फोन आया  फोन करने वाले ने अपना नाम राहुल शुक्ला बताया और कहा कि वह एक यूट्यूबर चैनल में काम करता है  उसने कहा कि उसके पास अनिल के पिता की एक पॉर्नोग्राफिक क्लिप है  जो उस महिला के साथ है जो उनके मसाज के लिए उनके घर आती थी ।

इसका बाद शुक्ल नाम के उस शख्स ने क्लिप डिलीट करने के बदले उनसे 25 करोड़ रुपये की मांग की, साथ ये भी धमकाया की अगर उन्हें इतनी बड़ी राशि नहीं दी गई तो वह क्लिप लीक कर देगा इसके बाद प्रोड्यूसर डर गए और उन्होंने कॉलर को मिलकर पांच लाख रूपये भी दिए  लेकिन उनकी मांग ख़त्म नहीं हुई  परेशान होकर फिल्म प्रोड्यूसर ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से कर दी ।

इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर गुरुवार को उन्हें 5 लाख की दूसरी इंस्टॉलमेंट लेने पहुंचने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया अडिशनल कमिश्नर मनोज शर्मा ने बताया कि, पांचों गिरफ्तार आरोपियों की पहचान लकी, हुसैन मकरानी, युवराज चव्हाण, रहमान शेख और केवल रामकुमार के रूप में हुई है। उनके खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है ।