आनलाइन फार्म भरवाने के नाम पर किया कोर्ट मैरेज

रवी विश्वकर्मा 

गोरखपुर । जहां बीजेपी सरकार देश को डिजिटल बना रही है वही ऑनलाइन के जरिये लोगो को फ़साने का मामला भी सामने आ रहा है ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में प्रकाश में आया है जिसमे ऑनलाइन फार्म भरने के नाम पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने झांसा देकर युवती से कोर्ट मैरेज कर लिया ।

और अब बदनाम करने की धमकी देकर युवती और उसके घरवालों को ब्लैकमेल कर रहा है , तो वही कैंट पुलिस ने आरोपित युवक और उसके माता-पिता समेत सात लोगों के खिलाफ फर्जी दस्तावेज तैयार कर जालसाजी करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया है ।

आपको बता दे कि यह मामला गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली युवती का है जो प्रतियोगी परीक्षाओ  की तैयारी करती है , पड़ोस में रहने वाला युवक बंटी आनलाइन फार्म भरवाता है , आरोप है कि 2017 में बंटी ने घरवालों की मदद से प्रतियोगी परीक्षा का फार्म भरवाने का झांसा देकर युवती से कोर्ट मैरेज कर लिया ।

जिसकी जानकारी उसे नहीं थी अब प्रमाण पत्र सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती और उसके घरवालों को ब्लैकमेल कर रहां  हैं , दो दिन पहले युवती के पिता ने कैंट पुलिस को आरोपित बंटी उसके पिता सत्येंद्र, मां, भाई, बहन और गवाही करने वाले दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है ।

प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया कि मैरेज सर्टिफिकेट के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है साक्ष्य के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी ।