एस एस बी व पुलिस की संयुक्त टीम ने दो करोड़ हेरोइन के साथ एक को किया गिरफ्तार

नौतनवां / महराजगंज | सोनौली कोतवाली अन्तर्गत गजरजोत के पास एस.एस.बी और पुलिस कि गश्त कर रही टीम ने एक युवक के पास से 200 ग्राम हेरोइन बरामद किया , मिले खबर के अनुसार सोनौली कोतवाली अन्तर्गत ग्राम गजरजोत निकट काली मंंदिर के पास एस.एस.बी के सोनौली इंस्पेक्टर रवि सिंह और सौनौली  कोतवाली के एस.आई रविन्दर सिंह कि संयुक्त टीम गश्त कर रही थी ।

मुखबीर की सूचना थी कि एक तस्कर मादक प्रदार्थ लेकर नेपाल जाने वाला है  मुखबीर की सूचना को लेकर एस.एस.बी और पुलिस की टीम गश्त करने में जुट गयी , तभी गश्त कर रही टीम की नजर एक युवक पर पड़ी एस.एस.बी और पुलिस को देख उक्त युवक भागने लगा गश्त कर रही टीम ने उस युवक को दौड़कर पकड़ा और उसकी तलाशी लेने लगे  तलाशी के दौरान युवक ने अपने पास 200 ग्राम हेरोइन छिपाकर रखा था जो नेपाल ले जाने के फिराक में था ।

पकड़े गये युवक ने अपना नाम समरेंदर निवासी फरेंदी जनपद महराजगंज बताया। पकड़े 200 ग्राम हेरोइन कि कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में दो करोड़ आंकी गयी है ,इस संन्दर्भ मे सोनौली कोतवाल विजय राज सिह ने बताया की पकड़े गये युवक के पास से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है पूछ ताछ किया जा रहा है पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जायेगा  ।