ए.वी. इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

नौतनवां / महराजगंज  । आज नौतनवा स्थित ए.वी. इंटरनेशनल स्कूल के तत्त्वाधान में स्कूल प्रांगण में छात्र-छात्राओं के साथ जन्माष्टमी पर्व को विद्यालय परिवार ने धूम-धमाके के साथ मनाया गया     ।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष *गुड़डू खान* ने नंन्हे-मुंन्हे बच्चो की प्रस्तुति देख आश्चर्य चकित थे कार्यक्रम में “बोलो राधे राधे राधे, भक्तिमय गीत पर नन्दनी व गरिमा की जोड़ी व “राधा तेरी चुनरी, गीत पर समर ग्रुप ने अपने नृत्य के माध्यम से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया , कार्यक्रम में स्कूल की डायरेक्टर मिस अंजली ने *श्री खान* का स्वागत मोर पंख लगाकर किया ।

*मुख्य अतिथि* ने माखन चोर नन्द के लाल भगवान श्री कृष्ण को माखन व मिश्री का भोग लगाया और पालने में बैठे बासुदेव पुत्र श्री कृष्ण को झूला झुलाकर एवं दही हांडी को फोड़कर कार्यक्रम का आगाज किया , इस अवसर पर *मुख्य अतिथि* ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि “आज ही के दिन भगवान श्री कृष्ण भगवान विष्णु के आठवे अवतार रूपी मानव रूप में धरती पर इसलिये जन्म लिया ताकि प्राणी जीवन पर असुरों द्वारा किये जा रहे अत्याचार व हर परेशानी को दूर कर सके   ।


इस अवसर पर प्रबंधक वीरेन्द्र तिवारी, स्कूल स्टाफ़ रोमा,प्रतिभा रेशमा, विवेक, आयुष,आदर्श,बी. यल . सिंह,संदीप, जैकी, ट्विंकल आदि लोगो के अलावा छात्र- छात्राएं अपनी उपस्थिति मात्र से कार्यक्रम को भव्यता दी   ।