कैंसर रोग पर जनजागृति संदेश के बीच होगा प्रो गोविंदा 2019 का आयोजन – प्रताप सरनाईक

ठाणे। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी संस्कृति युवा प्रतिष्ठान द्वारा शनिवार 24 अगस्त को दहीहंडी का उत्सव मनाया जाएगा , हर बार दहीहंडी उत्सव के माध्यम से एक सामाजिक संदेश देकर समाज को जनजागृति करने का कार्य संस्कृति युवा प्रतिष्ठान द्वारा किया जाता रहा है  , इस वर्ष भी कैंसर रोग को लेकर जन जागृति संदेश प्रो गोविंदा 2019 के तहत आयोजित किया जाएगा   ।
यह कहना संस्कृति युवा प्रतिष्ठान के अध्यक्ष एवं विधायक प्रताप सरनाईक का हैं, जो मंगलवार को विहंग पाम में आयोजित एक पत्रकार परिषद के माध्यम से जानकारी दे रहे थे ,  इस अवसर पर संस्कृति युवा प्रतिष्ठान ट्रस्ट के सचिव एवं नगरसेवक पुर्वेश सरनाईक भी उपस्थित हुए थे ।

इस पत्रकार परिषद में संस्कृति युवा प्रतिष्ठान के अध्यक्ष एवं विधायक प्रताप सरनाईक ने यह भी बताया कि बीते दिनों महाराष्ट्र राज्य में आए आपदा ने वापी बर्बादी की है ऐसे में संस्कृति युवा प्रतिष्ठान, प्रताप सरनाईक फाउंडेशन , विहंग चैरिटेबल ट्रस्ट और रोटरी क्लब द्वारा कोल्हापुर के मजरेवाडी गांव को गोद लिया था, वहां के जिन 325 घरों को घरेलू उपयोगी सामग्री दिया जाना था ,लेकिन अब उन घरों के आंकड़ों में बढ़ोतरी होकर 360 घर हो गए हैं    ।

जिन्हें कपाट से लेकर चम्मच तक के बर्तन , खाद्य और घरों में रोजाना इस्तेमाल होने वाले सामग्री प्रदान किया जा रहा है और किया जाएगा , प्रताप सरनाईक ने दहीहंडी के संदर्भ में आगे बताया कि, प्रो गोविंदा 2019 में प्रथम पुरस्कार 5 लाख एवं आकर्षक ट्रॉफी दुत्तीय पुरस्कार 3 लाख एवं आकर्षक ट्रॉफी तृतीय पुरस्कार 2 लाख एवं आकर्षक ट्रॉफी जबकि चौथा पुरस्कार एक लाख और आकर्षक ट्रॉफी हैं  ।

यह कार्यक्रम शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक चलने वाले इस प्रो गोविंदा 2019 प्रतियोगिता में मुंबई के 7 और ठाणे के 3 मंडल भाग ले सकते हैं ,  जो पथक सफलतापूर्वक प्रतियोगिता के नियम अनुसार 8 थर लगाएगा उस पथक के हर सदस्य को 50 हजार और स्मृति चिन्ह दिया जाएगा  ।