कोरोना वाइरस को हराने के लिए टोल फ्री नंबर का उपयोग करे जनता – ठाणे महापौर 

 ठाणे । कई देशों में कोरोना वाइरस का प्रकोप बढ़ रहा है वही कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए भारत मे भी  सभी स्तरों पर उपाय किए जा रहे हैं , तो वही ठाणे मनपा भी  कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता बढ़ाने  में अहम रोल निभा रही है तो वही ठाणे महापौर का कहना है कि ठाणे मनपा   इस बीमारी से निपटने के लिए तैयार है।
इसके लिए ठाणे मनपा आरोग्य विभाग का नंबर आम लोगो को उपलब्ध कराया जा रहा है जो इस प्रकार है  022 25332685 तो वही साथ मे क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन कक्ष का  टोल फ्री नंबर भी उपलब्ध है 1800 222 108/022 25371010 अगर किसी भी प्रकार का कोई संदिध नगर आता है तो  नगर स्वास्थ्य विभाग से बिना धबराये संपर्क करें ।
 महापौर नरेश म्हस्के ने ठाणेकरो  से अपील की है कि नागरिकों को बीमारी के बारे में सतर्क रहना चाहिए , ठाणे नगरपालिका क्षेत्र में निवारक उपायों को प्रभावी ढंग से लागू किया जा रहा है ताकि  वर्तमान मामले में, कुछ लोगों को बुखार, सर्दी और खांसी जैसी बीमारियां हैं।
कुछ लोग इसे अनदेखा कर रहे हैं और दवा लेने से मना कर रहे हैं , ऐसा लोग बिल्कुल ना करे क्यो की अभी  मामला बहुत गंभीर है क्यो की  दुर्भाग्य की बात यह है कि कोरोना  बीमारी लाइलाज है इसके लिए हमे सतर्कतापूर्वक इस बीमारी को मात देने देना है और थोड़ा भी किसी को  संदेह हों तो   डॉक्टर से परामर्श लेकर सावधान रहना चाहिए ।
और वास्तव में, यदि ऐसा कोई व्यक्ति पाया जाता है, तो इस बारे में जानकारी ठाणे नगरपालिका द्वारा प्रदान किए गए टोल फ्री नंबर पर तुरंत संपर्क करे ।  महापौर ने यह भी कहा कि ऐसे व्यक्तियों की जानकारी प्रदान करने वाले व्यक्ति की गोपनीयता पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी ,  हालांकि, महापौर नरेश म्हस्के ने नागरिकों से बीमारी के बारे में चिंतित हुए बिना ठाणे नगरपालिका के साथ सहयोग करने का आग्रह किया।