चिखने के दुकानदार को मनबढ़ ने मारी गोली

*घायल राजू उर्फ काजू को डाक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर*

*पुलिस ने हमलावर को असलहे के साथ किया गिरफ्तार*

*पुलिस की तत्परता की सर्वत्र हो रही है सराहना*

गोरखपुर । रविवार को क्षेत्र के कौड़ीराम बाजार में स्थित देशी शराब की दुकान के पास चिखना बेंचने वाले एक युवक को एक शराबी ने गोली मार दी ,  घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है , दूसरी तरफ पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हमलावर युवक को घटना में प्रयुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है , पुलिस की इस तत्परता की सर्वत्र सराहना की जा रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार गगहा थाना क्षेत्र के गजपुर बाजार निवासी 22 वर्षीय राजू उर्फ काजू कौड़ीराम बाजार में मीट मण्डी के पूरब स्थित देशी शराब की दुकान के पास चिखने की दुकान लगाता है , आज करीब 3 बजे 25 वर्षीय रंजीत उर्फ नन्हुकू तिवारी निवासी ग्राम मुस्तफाबाद थाना गोरया कोठी जिला सिवान बिहार, हाल पता कौड़ीराम बाजार शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद चिखने के दुकानदार राजू उर्फ काजू पर पिस्टल से फायरिंग करनी शुरू कर दी , राजू को एक गोली पैर में जबकि दूसरी गोली उसके पेट में लगी है।

राजू को आनन फानन में स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया , जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया , वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार तिवारी तथा कौड़ीराम के चौकी इंचार्ज विजय कुमार राय ने हमराहियों के साथ तत्परता दिखाते हमलावर युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया  ।

इंस्पेक्टर ने बताया कि हमलावर के पास से घटना में प्रयुक्त मुंगेर मेड एक पिस्टल भी बरामद किया है , देर शाम घायल की माँ मालती देवी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रंजीत तिवारी के खिलाफ धारा 307 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है , पुलिस की इस तत्परता की सर्वत्र सराहना की जा रही है  ।