डीसीएम पर आवश्यक सामान का चस्पा लगाकर पुणे से महराजगंज पहुंचे 49 लोग

महराजगज  / आकाश अग्रहरि  ।   लॉकडाउन में पुणे में फंसे 49 लोगों ने पुलिस-प्रशासन को गुमराह कर शुक्रवार की सुबह महराजगंज स्थित अपने गांव पहुंच गए , पुणे से डीसीएम के जरिये कोल्हुई स्थित बड़हरा शिवनाथ अपने गांव तक तो पहुंच गए, लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर कर दी , पुलिस सभी को कोरंटाइन कर दिया है , गांव वाले भी नजर रख रहे है
डीसीएम पर चस्पा कर दिया था  ।

जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन में ये लोग अन्य संसाधन से घर वापसी की योजना बनाये, लेकिन सीमा पर चौकसी की वजह से कामयाब नहीं हो सके ,   पहले सभी ने मिलकर एक डीसीएम बुक किया  पुलिस इन्हें रास्ते में ना रोके इसके लिए  डीसीएम के आगे और पीछे आवश्यक सामान हेतु का नोटिस चिपका कर तिरपाल से ढक कर अपने गाँव पहुचने में कामयाब हो गए सभी पीछे बैठ गए और खुद को सामान की तरह ढक लिया। रास्ते में कई जगह पुलिस मिली भी तो डीसीएम पर आवश्यक सामान का चस्पा देख नहीं रोकी।
गांव में पहुंचते ही हड़कंप, अपनों ने कर दिया पुलिस को फोन
किसी तरह सभी डीसीएम से महराजगंज स्थित बड़हरा अपने गांव में तो पहुंच गए,  लेकिन उन्हें क्या पता था कि गांव में कोई बाहरी ना घुसे इसको लेकर सभी पहले से सतर्क थे। जैसे गांव में डीसीएम पहुंची और लोग उसमे से उतरने लगे कि किसी ने कोल्हुई के थानेदार रामसहाय चौहान को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी पर पुलिस के साथ गांव वाले भी नजर रख रहे है।