नेपाल के कसीनो में सब कुछ हार कर किया आत्महत्या

महाराजगंज/नौतनवा
श्रवण कुमार

नौतनवां / महराजगंज । पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के कसीनो (जुआ) में सब कुछ गवा कर लौटे गोरखपुर के एक युवक ने नेपाल के बेलहिया थाना क्षेत्र के डांडा हेड के पुल से रविवार को डांडा नदी में कूद गया था ।

जिसकी तलाश में भारत और नेपाल की स्पेशल बचाओ दल 28 घंटे तक नदी को छानकर उसकी लाश बरामद कर लिया है , खबरों के मुताबिक डांडा नदी में कूदे युवक की लाश आज सोमवार की दोपहर को भारत की एसएसबी और नेपाल के बचाव दल ने 28 घंटे तक डंडा नदी को को छानते हुए उसकी लाश खोज निकाला है  ।
मृतक का नाम राजेश कुमार जयसवाल पुत्र कपिल मुनि जयसवाल जो गोरखपुर के हजारीपुर के निवासी हैं , मृतक के पिता ने बताया कि राजेश अपने एक साथी हिमांशु त्रिपाठी के साथ शनिवार की शाम को बुलेट मोटरसाइकिल से दोनों गोरखपुर से नेपाल घूमने के लिए निकले और भैरहवां के एक होटल के कैसिनो में जुआ खेले  ।

इस दौरान मनीष और राजेश दोनों अलग अलग हो गए राजेश अपना सब कुछ हार गया जिस पर कैसीनो के गार्डों ने उसे भोर में कैसिनो से बाहर कर दिया , राजेश पैदल ही अपनी पकलियवहवा के रास्ते डांडापुल पर पहुंच गया और पुल से कूदकर जान दे दिया   ।
एसएसबी के विजित सिंह ने बताया की 44 लोगो की टीम 28 घंटे तक नदी को छानते हुए लाश को बरामद कर नेपाल पुलिस को सौंप दिया गया है , नेपाल पुलिस आवश्यक कार्यवाही के बाद उनके परिजनों को लाश सौंप देगी  ।