महाराष्ट्र एटीएस की कार्रवाई में , मुंब्रा से चार संदिग्ध आतंकवादी गिरफतार

ठाणे । राज्य की पुलिस आगामी २६ जनवरी को लेकर व्यापक चौकसी बरत रही है , साथ ही असामाजिक तथा राष्ट्र विरोधी तत्वों पर भी विशेष नजर रखी जा रही है ।
इसी क्रम में एटीएस ने आकस्मिक कार्रवाई कर मुंब्रा से चार संदिग्धों को गिरफतार किया गया है , महाराष्ट्र एटीएस ने मुंब्रा से जिन चार संदिग्धों को गिरफातर किया है वे सभी बंगलुरू की पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के औरंगाबाद शाखा के संपर्क में थे ।
कहा जा रहा है कि गिरफतार हुए चारो युवक पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया संस्था के औरंगाबाद शाखा चलाने वाले सलमान नामक युवक के संपर्क में था , गिरफतार युवकों के आतंकवादी कनेक्शन होने की बात कही जा रही है ।
हिरासत में लिए गए युवकों का नाम मोहममद मझहर शेख, मोहसीन खान, फहाद शाह  और तकी है , ये सभी युवक शिक्षित हैं , इस बारे में मजहर के भाई अजहर का कहना है कि  मजहर औरंगाबाद में अपने एक दोस्त सरफराज के शादी में शामिल होने की बात कहकर घर से गया था ।
एटीएस ने मजहर के घर पर छापा मारकर घर के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन ,सिम कार्ड और एक पुराना लैपटाप जप्त कर ले गई है ,
बताया गया है कि मजहर का भाई अजहर मुंब्रा का निवासी है , जबकि औरंगाबाद के सलमान के बारे में कहा जा रहा है कि वह आईएसआई का स्लीपिंग स्लीपर हो सकता है ।
जबकि मुंब्रा में हिरासत में लिए गए युवक  मोहममद मजहर शेख , फहाद शाह , मोहसिन खान और तकी की मुलाकात सलमान से रमजान के रोजे के वक्त मस्जिद में होनेवाली बैठक के दौरान हुई थी , मुलाकात के बाद ये सभी सलमान के साथ रेगुलर सपर्क में रहने लगा था ।
और कुछ दिन पहले ही सलमान ,फहाद शेख के घर पर आया था और अपने साथ यह कहकर औरंगाबाद ले गया कि उसकी शादी है , इसके अलावा मजहर शेख भी यह कहकर औरंगाबाद के लिए अपने घर से निकला की वह अपने दोस्त की शादी में शरीक होने जा रहा है ।
इसी तरह से दो अन्य संदिग्घ भी  सलमान के साथ औरंगाबाद गए , सूत्रों के मुताबिक ये सभी 4 संदिग्घ और औरंगाबाद से हिरासत में लिए गए सलमान सहित इन पांचो संदिग्धों की किसी बात पर मीटिंग हुई थी इनका इरादा क्या था अब इसकी जांच महाराष्ट्र एटीएस कर रही है ।