सेवानिवृत्त शिक्षक को आत्महत्या करने पर मजबूर करने वाले तीन लोगों पर गुन्हा दाखिल 

* आरोपी अभी नही हुए गिरफ्ता … पुलिस जाएगी उत्तर प्रदेश 
* मृतक द्वारा लिखी गई दीवार, बाथरूम और डायरी पर सुसाइड नोट
ठाणे  ।  ठाणे के पाटीलवाड़ी स्थित  सावरकरनगर में भोलेनाथ सोसायटी में रहने वाले एक सेवानिवृत्त शिक्षक की प्रॉपर्टी नामपर ट्रांसफर करने को लेकर   बहु और उनके मायके वालों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था , जिससे लगातार अपमानित हो रहे  चंद्रभान चौबे,  ने फांसी लगाकर 11 फरवरी को  आत्महत्या कर ली ।
यह मामला वर्तकनगर पुलिस ठाणे में दर्ज है जिसमे बहु और उनके पिता तथा भाई को लेकर तीन लोगों पर आईपीसी 306, 504, 506 , और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है लेकिन इस मामले को एक सप्ताह से ऊपर  बीत चुका है लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
           मृतक चंद्रभान चौबे (70 )अपने परिवार के साथ सावरकर नगर स्थित भोलेनाथ सोसाइटी में रहते थे  जिसमें उनकी  पत्नी विदादेवी चौबे (65 ), बेटा नीरज ( 38 ) और उनकी  बहु करुणा ( 35 ) और दो पोतो के साथ रहते  थे , आपको बता दे कि  शिक्षक मृतक चंद्रभान चौबे  के  सेवानिवृत्त होने के बाद, ससुर की  संपत्ति को बहु के  नाम पर करने के लिये बहु के मायके वाले उत्तर प्रदेश से आकर दबाव बनाने लगे  ।
हालांकि, मृतक चंद्रभान चौबे इस मांग को नजरअंदाज कर रहे थे ,  आखिरकार, बहु ने  अपने पिता उमेश त्रिपाठी और भाई मनोज त्रिपाठी के साथ अन्य अजनबी उत्तर प्रदेश से आए , 10 फरवरी को बहु के पिता और उनकी मण्डली ने मृतक को मजबूर करने लगे कि संपत्ति बहु करुणा के नाम पर कर  दिया जाए ।लेकिन मृतक ने अपनी प्रॉपर्टी अपने पोतो के नाम पर करने की बात कही , यह वाक्य सुनने के बाद  मृतक चौबे के साथ गाली गलौज किया गया जिससे मृतक को नागवारा लगा , जिसके बाद मृतक चौबे ने गले मे फासी लगाकर आत्महत्या कर ली और इस बात को जानकारी अपने घर के दीवार और बाथरूम में  लिख दी , कि उनके मौत का जिम्मेदार उनकी बहू करुणा , उनके पिता उमेश त्रिपाठी भाई मनोज त्रिपाठी इस मौत के जिम्मेदार है  ।
इस घटना के बाद मृतक को उनका बेटा नीरज लाइफ केयर अस्पताल ले गए जहा डाक्टरो ने उन्हें सिबिल हॉस्पिटल रेफर कर दिया जहाँ डाक्टरों ने  उन्हें मृतक घोषित कर दिया ।
 इसके बाद  मृतक की पत्नी विदादेवी ने वर्कनगर पुलिस स्टेशन में इस घटना का लिखित जवाब दिया।
   वर्तमान मामले में, वर्तकनगर पुलिस स्टेशन में बहु करुणा, पिता महेश त्रिपाठी और भाई मनोज त्रिपाठी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है , हालांकि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नही हुई है क्योंकि माना जा रहा है कि  आरोपी उत्तर प्रदेश में है ।
वर्कनगर पुलिस स्टेशन में आत्महत्या मामले में तीन को आरोपी है जो कि  उत्तर प्रदेश के हैं लेकिन अभीतक किसी की गिरफ्तारी नही हई है , पता चला है कि वर्तकनगर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश जाएगी और  उन्हें गिरफ्तार कर ठाणे लाया जाएगा , ऐसा कहना वर्तक नगर पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड़ का है ।