स्वेच्छा ग्रही प्रमोद कुमार शर्मा गांधी जयंती पर हुए सम्मानित

जौनपुर   ।  स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) पंचायती राज विभाग के तत्वावधान में 2 अक्टूबर 2019 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती व लालबहादुर शास्त्री के जयंती के शुभ अवसर पर कलेक्टर प्रेक्षागृह जौनपुर में दोनों महान विभूतियों की जयंती हर्षोल्हास के साथ मनाई गई  ।

जिसमें श्रीमान जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा वंगारी के हाथों स्वच्छता के लिए स्वेच्छा ग्रही प्रमोद कुमार शर्मा को अच्छा कार्य करने और स्वच्छता के प्रति जागरूक करने व प्रेरणा गीत प्रस्तुत कर सुनाने हेतु सम्मानित किया गया , प्रमोद कुमार शर्मा सफाई कर्मचारी संघ के जिला मीडिया ब्लाॅक सिरकोनी में कार्यरत ग्राम पंचायत गोंडा खास में तैनाती स्वच्छाग्रही हैं और साथ-साथ अच्छे लेखक,गीतकार व समाजसेवी भी हैं ।

उक्त समारोह में डाॅक्टर प्रदीप कुमार सिंह ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के अध्यक्ष ने सुन्दर सूत्र संचालन किया
इस जयंती के शुभ अवसर पर जौनपुर जिले के CDO,DDO,DPRO,BDO, ADOP व ग्राम पंचायत अधिकारी के साथ सभी सफाई कर्मचारी मुख्य रूप से उपस्थित थे ,  प्रमोद कुमार शर्मा ने महात्मा गांधी व लालबहादुर शास्त्री के जयंती पर सोहर विधा में गीत सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया  ।

दो अक्टूबर आज शुभ दिनवां,
गांधी जी जनमवां न हो।
आजादी के पूरा किये सपनवां,
सत्य अहिंसा के करनवां न हो।।

राम दुलारी गोदिया शास्त्री जी के,
जनमवां मुगल सरांय स्थनवां न हो।
जय जवान, जय किसान,
गुंजै हिन्दुस्तनवां न हो ।।

उपस्थित पदाधिकारियों ने अन्य सभी स्वच्छता कर्मचारियों के कार्यों की सराहना करते हुए सभी को धन्यवाद दिया और अंत में संचालक ने सभी उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। जयंती पर गांधी व शास्त्री के नारे से पूरा परिसर गूंज उठा।