पुलिस की मौजूदगी में थाने में हुई प्रेमी प्रेमिका की शादी

भदोही / संतोष तिवारी  । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज क्षेत्र के रामपुर घाट पर एक व्यक्ति द्वारा युवती के अपहरण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है , हालांकि बरामदगी के बाद पता चला कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे ,  चूंकि दोनों बालिग थे, इसलिए पुलिस ने थाने में दोनों की शादी करा दी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि रामपुरघाट के एक गांव में स्वजातीय युवक युवती एक दूसरे को प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे , परंतु युवती के घर वाले राजी नही थे , काफी दिनों से प्रेम प्रपंच चलता रहा ,  इस बीच दोनों एक दूसरे के साथ भागने के प्रयास में लड़की रात को निकालकर अपने प्रेमी के घर चली गयी , जिसकी सूचना लड़की के घर वालो ने 112 पुलिस को दी ,  मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लड़की को बरामद कर कोतवाली ला कर आवश्यक कार्यवाही कर रही थी , इसी बीच दोनों परिवारों के सदस्य कोतवाली में पहुंच गए ।

बड़े बुजुर्गों के समझाने बुझाने पर दोनों परिवार आपस मे सुलह कर लिए , इसके बाद पुजारी बुलाकर कोतवाली स्थित मंदिर में ही लड़के और लड़की की आपस मे शादी करा दी गयी , जबकि इस सम्बंध में कोतवाल कृषणानंद राय से जानकारी चाही तो उन्होंने इससे अनभिज्ञता जाहिर किया ।