अपनी मांगो को लेकर संग्रह अमीनो ने उपजिलाधिकारी को सौंपा पत्रक

गोला गोरखपुर । उत्तर प्रदेश राजस्व सामयिक संग्रह अमीन कर्मचारी (सेवक) वेलफेयर एसोसिएसन द्वारा तहसील गोला के जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार यादव के नेतृत्व में संग्रह अमीनो व सामयिक संग्रह अनुसेवकों के रिक्त पदों पर विनियमितीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित पत्रक उपजिलाधिकारी गोला अरूण कुमार सिंह को सौंपा ।

एसोसिएशन के लोगों ने में पत्रक के माध्यम से मुख्यमंत्री को लिखा है कि राजस्व परिषद् द्वारा जनपदीय वार इकट्ठा किये गये ब्योरे के अनुसार संग्रह अमीन के 3096 पद रिक्त है , जबकी इसके सापेक्ष 2200 सिजनल संग्रह अमीन विनियमितीकरण के लिए अवशेष हैं , इसी प्रकार संग्रह अनुसेवकों के 3369 पद रिक्त है जबकी इसके सापेक्ष 3296 सिजनल अनुसेवक विनियमितीकरण के लिए अवशेष हैं ।

इसलिए अमीनों व अनुसेवकों का एकमुश्त विनियमितीकरण कर्मचारीयों के लिए हितकर होगा एकमुश्त विनियमितीकरण के लिए ना ही नये पदों को सृजन करना होगा ना ही सरकार के उपर कोई अतिरिक्त भार पडे़गा , पत्रक के माध्यम से मांग की गयी कि अमीन पद पर नियमावली 2015 के तहत 85 प्रतिशत तथा संग्रह अनुसेवकों के पद पर नियमावली 2016 के अंतर्गत 100 प्रतिशत विनियमितीकरण की व्यवस्था को भी लागू रखा जाये तथा नियमावली में संशोधन भी की जाये ।

विनियमितीकरण के लिए आवश्यक रह गए 45 वर्ष के सभी सामयिक संग्रह अमीन व अनुसेवक की सूचना जनपदों से मंगा कर आयु सीमा शिथिलता प्रदान की जाए , इस अवसर पर तहसील मंत्री राधा कृष्ण मिश्र कौशलेद्र तिवारी सुरेश कुमार दूबे संजय कुमार दूबे विनोद कुमार यादव विपत प्रसाद रामलखन यादव अलख निरंजन दूबे सुनिल कुमार तिवारी गणेश प्रसाद पांडेय बिकानू संकटमोचन सिंह सहित एसोसिएशन के बहुत से कर्मचारी शामिल रहे ।