आमलोगों का विकास एकमात्र मकसद है – विक्रांत चव्हाण

ठाणे । 146 ओवला – माजिवाड़ा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विक्रांत चव्हाण का कहना है कि मतदाताओं को मूलभूत सुविधाएं देना ही एकमात्र मकसद है ।

आपको बता दें कि, इस विधानसभा से कांग्रेस के अलावा शिवसेना ,महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, बहुजन समाज पार्टी के अलावा 10 अन्य प्रत्याशी भी चुनाव मैदान पर हैं , लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस के विक्रांत चव्हाण और शिवसेना के प्रताप सरनाईक के बीच हैं

बावजूद इसके कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत चव्हाण ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, इस विधानसभा क्षेत्र से पिछले 10 वर्षों से शिवसेना ने मतदाताओं को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध किए जाने में असफल रही हैं ।

बताया जाता है कि ,इस क्षेत्र से विभिन्न समाज एवं जाति वर्गों के मतदाताओं सत्ता पक्ष से विभिन्न मसलों पर नाराज है ऐसे में विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन होने की संभावनाएं की जा रही है। कहा जाता है कि ,कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत चव्हाण अपने आक्रमक शैली के लिए जाने जाते हैं ।

वे जिस तरह से ठाणे महानगरपालिका के सभागृह में आवाज उठाते हैं ,उसकी चर्चा इस विधानसभा क्षेत्र में किसी से छिपी नहीं है , ऐसे में उनमें मतदाताओं का वोट पार्टी में तब्दील करने की प्रबल क्षमता हैं , यही नहीं उन्होंने सर्वधर्म समभाव की नीति भी मतदाताओं के बीच हैं , फिर वह चाहे मराठी भाषी के अलावा उत्तर भारतीय , मुस्लिम,सिख,ईसाई मतदाता ही क्यों ना हो ,उन्होंने हमेशा ही कद्र की है।