कांग्रेस प्रत्याशी संजय घड़ीगांवकर ने किया शांतिनगर में चुनाव प्रचार

ठाणे । चुनावी बिगुल बजते ही सभी उम्मीदवार जोर शोर से चुनाव प्रचार में लग गए है तो वही 147 कोपरी पांचपाखाडी विधानसभा क्षेत्र से चुना व लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी संजय घड़ीगांवकर ने शुक्रवार को शांतिनगर परिसर में अपना चुनाव प्रचार किया ।

जहां पर स्थानीय लोगों ने उनका तहे दिल से समर्थन किया आपको बता दें कि, शांतिनगर परिसर में अन्य जाति वर्गों के साथ साथ उत्तर भारतीयों का बड़ा वोट है, जो कि इस विधानसभा चुनाव में काफी महत्व रखता है ।

स्थानीय लोगो का कहना है कि इस चुनाव में परिवर्तन होना आवश्यक है , ऐसे में इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस और शिवसेना प्रत्याशी मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है ।

जहां एक तरफ सत्ता पक्ष 5 वर्षों में किए गए विकास कार्यों को मतदाताओं के समक्ष रख रहे हैं , तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी मतदाताओं के बीच जाकर सत्ता पक्ष द्वारा विकसित कार्यों का ब्यौरा मांग रहे हैं और साथ ही साथ सत्ता पक्ष की नाकामियों का लेखा-जोखा मतदाताओं के समक्ष रखते हुए अपने चुनाव प्रचार के कार्य को पूरा कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी द्वारा बताया जा रहा है कि, इस क्षेत्र में उचित स्कूल , अस्पताल के अलावा कई मूलभूत सुविधाओं का गहरा अभाव है और सत्तापक्ष उन सुविधाओं को क्षेत्र के मतदाताओं तक पहुंचाने में असफल साबित हुआ है ।

जिसका लाभ कांग्रेस पार्टी को मिलने की संभावनाएं है, जबकि सत्ता पक्ष पूरे आत्मविश्वास के साथ विकसित कार्यों के आधार पर जीत निश्चित मानकर चल रही है।