आसमयिक मृत्यु पर नौतनवां अध्यक्ष ने मनाया शोक

नौतनवां  / महराजगंज   ।  नगर पालिका परिषद नौतनवा की कर्मचारी बासमती देवी पत्नी स्व . हीरा चौधरी उम्र लगभग 55 वर्ष की दिनाँक 17 अगस्त की रात में नौतनवा स्थित मैक्स सिटी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान आसमयिक मृत्यु हो गयी ।

सरल स्वभाव की धनी बासमती देवी की मृत्यु से पालिका अध्यक्ष, सभासद गण व अधिकारी से लेकर समस्त कर्मचारी अपने आपको अकेला महसूस कर रहे है , इस गम की घड़ी में नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष *गुड़डू खान* आज पालिका कार्यालय पहुचकर दो मिनट का मौन रख उस मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रभु से प्रार्थना किये और कार्यलय में छुट्टी की घोषणा की, इस अवसर पर *श्री खान* ने कहा कि “आज हमारे बीच की संघर्षशील कर्मचारी बासमती देवी के निधन से पालिका परिवार को काफी दुख हुआ है इस दुख की घड़ी में पालिका परिवार उनके दुखी परिवार के साथ हर घड़ी खड़ा रहेगा   ।


इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,व्रिजेश मणि त्रिपाठी, आशिफ कुरैशी, अनिल पटवा,राजेश ब्वाएड,रमाशंकर सिंह प्रधान लिपिक,संतोष श्रीवास्तव, रविकान्त वर्मा,रामनारायन गौतम, विंध्याचल सिंह,प्रामोद पाठक,गर्व यादव,अमित कुमार आदि लोगो ने मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना कियेे   ।