कुमकुम हर्बल ब्यूटी पार्लर का हुया उद्घाटन

नौतनवां / महराजगंज  ।  आज नौतनवा नगर के वार्ड नं0 18 जानकी नगर मेन मार्केट में महिलाओं के लिए खुले नवीन प्रतिष्ठान *कुमकुम हर्बल ब्यूटी पार्लर एण्ड ट्रेनिंग सेन्टर* का उद्दघाटन नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष *गुड़डू खान* व पूर्व अध्यक्ष *नायला खान* ने संयुक्त रूप से रिवन काटकर किया ।

इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत प्रतिष्ठान की प्रोप0 कुमकुम जायसवाल ने बूके देकर किया , उद्दघाटन के उपरन्तु *श्री खान* ने प्रोप0 को शुभकामनाये देते हुए कहा कि “नौतनवा नगर में इस तरह के आधुनिक महिला ब्यूटी पार्लर की आवश्यकता बहुत दिनों से महसूस की जा रही थी जिसे नौतनवा की बेटी कुमकुम जाय0 ने पूरा किया  ।


वही *श्रीमती खान* ने कहा कि “इस प्रतिष्ठान से नौतनवा की बेटियों के हुनर को आधुनिकता के पंख लगेंगे और इस क्षेत्र में हमारी बहने नए-नए आयाम स्थापित करेंगी, महिला ब्यूटीपार्लर कि प्रोप0 ने बताया कि “हमारे प्रतिष्ठान में हेयर कटिंग,ब्लीच, फेशियल, पैडीक्योर, मेनिक्योर,मेहंदी, थ्रेडिंग,,मेकप ब्राइडल एण्ड ग्रोम के अलावा दुल्हन का मेकअप एवं कॉस्मेटिक का सामान भी उचित मुल्य पर उलब्ध है,
इस अवसर पर विश्वविजय जायसवाल, प्रकाश मद्धेशिया,अनिता लोहिया, रागिनी जाय . , पूजा जाय., भारती जाय.,अनिता वर्मा, शीतल,अनीता,ज्योति बबिता, नैना,ज्योति,वीना,रीना जाय., रोमा कौर आदि लोग उपस्थित रहे ।