उत्तर भारतीय समाज द्वारा शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे का होगा ऐतिहासकि सत्कार

ठाणे :-  ठाणे शहर में पहली बार उत्तर भारतीय समाज द्वारा दिपावळी स्नेह सम्मेलन समारोह  के साथ ही उत्तर भारतीय मेलावा का आयोजन होने जा रहा है। लोक विकास सेवा फाउंडेशन के बैनर तले इस कार्यक्रम का आयोजन होगा। आगामी २७ अक्टूबर को ठाणे के ब्रह्मांड फेज-५ के सामने स्थित ठाणे मनपा मैदान में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा। जिसमें भोजपुरी के चर्चित कलाकार अपनी कला का जादू बिखरेंगे। इसी अवसर पर शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे का भव्य सक्तार किया जाएगा। इन बातों की जानकारी देते हुए कार्यक्रम के आयोजक शिवसेना के ठाणे लोकसभा जिला संगठक शशी यादव ने बताया कि उक्त आयोजन उत्तकर भारतीय समाज तथा शिवसेना के बीच सेतु का काम करेगा।
उक्त सांस्कृतिक आयोजन को लेकर उत्तर भारतीय समाज में काफी उत्सुकता है। दूसरी ओर चर्चा हो रही है कि जब से शशी यादव को शिवसेना संगठन में अहम जिम्मेदारी मिली है तब से वे उत्तर भारतीय समाज को शिवसेना के साथ जोडऩे में ल$गे हुए हैं। उसी की एक कड़ी$ के तौर पर  यादव दिपावली स्नेह सम्मेलन का आयोजन करने जा रहे हैं। उक्त आयोजन में शिवसेना के सांसदों, विधायकों व नगरसेवकों के साथ ही प्रतिष्ठित उतर भारतीय चेहरों को आमंत्रित किया गया है। दूसरी ओरम्इस सांस्कृतिक आयोजन को सफल बनाने में शिवसेना उत्तर भारतीय विभाग वागले इस्टेट, चंदनवाडी, मनोरमा नगर, ब्रह्मांड, डोंगरी-पातलीपाडा, कासारवडवली, भास्कर नगर-बाघोवा नगर  का भी सहयोग मिल रहा है। शिवसेना उत्तर भारतीय विभाग के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उक्त आयोजन को सफल बनाने में लगे हैं।
आयोजक शशी यादव का कहना है कि  कार्यक्रम का संचालन शिवसेना उत्तराखंड विभाग के ठाणे जिलाप्रमुख महावीर प्रसाद पैन्युली करेंगे। आगामी २७ अक्टूबर को शाम छह बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी और साथ ही समापन का समय रात दस बजे हैं।