कब्जे में ली जाएगी जिलापरिषद की स्वामित्व वाली जमीन – हीरालाल सोनवणे

ठाणे । ठाणे जिलापरिषद के मुखय कार्यकारी अधिकारी का पदभार स्वीकारते हुए हिरालाल सोनवणे ने संकल्प दोहराया कि वे जिप के स्वामित्व वाली जमीन को कब्जे में लेंगे ,  इसके साथ ही जिप का उत्पन्न बढ़ाने का हर संभव प्रयास जारी रहेगा , इस समय ठाणे जिले में जिप के नाम सातबारा उतारा वाली काफी जमीन है , जो दूसरे लोगों के कब्जे में है  इसके साथ ही ठाणे जिले मे कातकरी समाज को आदिवासी विभाग के माध्यम से अधिक से अधिक घर उपलब्ध कराया जाएगा  ऐसा दावा सोनवणे ने किया है ।
इतना ही नहीं ठाणे जिले में किसानों को सब्जी बिक्री के लिए बाजारपेठ उपलब्ध कराया जाएगा यह काम सोसायटी के माध्यम से किया जाएगा सब्जियों की खेती के लिए बीज और खाद की भी आपूर्ति किसानों को की जाएगी  इन बातों का जिक्र सोनवणे यशवंतराव चव्हाण सभागृह में महिला व बाल विकास विभाग द्वारा विश्व महिला दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि महिलाओं को किसी भी नजरिए से कमजोर नहीं आंका नहीं जाना चाहिए ।
महिलाएं स्त्री और मां के रूप में अहम भूमिका निभाती हैं  इसे याद रखा जाना चाहिए  आज वे जो कुछ हैं उसमें उनकी मां का अहम रोल है  ऐसे विचार व्यक्त करते हुए सोनवणे ने कहा कि देश ही पूरे संसार की महिलाओं का सम्मान  आवश्यक है  इसी अवसर पर पोषण आहार अभियान का भी  उद्घाटन किया गया ।
 कार्यक्रम में अतिरिक्त मुखय कार्यकारी अधिकारी ब. भि. नेमाने, प्रकल्प संचालक डॉ. रुपाली सातपुते, मुखय लेखा व वित्त अधिकारी गीता नागर, शिक्षणाधिकारी संगीता भागवत, उप मुखय कार्यकारी अधिकारी ( पानीव स्वच्छता ) छायादेवी शिसोदे, महिला व बाल विकास अधिकारी संतोष भोसले, महिला व बाल विकास विभाग केंद्र स्तर के कार्यकारी संचालक गजराज व अन्य मान्यवर उपस्थित थे ।