कोटेदार हटाने को ग्रामीणों ने दिया प्रार्थना पत्र

गोला गोरखपुर
गोला ब्लाक के विशुनपुर राजा गांव के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान जयप्रकाश यादव के नेतृत्व मे कोटेदार की मनमानी से छुब्ध होकर उसके खिलाफ बुधवार को उपजिलाधिकारी गोला को पत्रक सौंपा तथा आरोपों की जांच कराकर कोटा निरस्त कर नये कोटेदार का चयन करने की मांग किया है ।

ग्राम प्रधान के नेतृत्व मे ग्रामीणों ने सौंपे पत्रक मे आरोप लगाया है कि गांव की कोटेदार चित्रलेखा देवी रेलवे की पेंशन आती है दस बीघा के लगभग उनके पास जमीन है ट्रेक्टर ट्राली भी है गांव मे अलीशान मकान है तथा उनके परिवार के लोग विदेश मे रहकर कमाई करते है वह किसी भी दशा मे पात्र नही है उसके बाद भी उन्हें कोटेदार बनाया गया है ।

इसके अतिरिक्त कोटेदार द्वारा राशन का वितरण भी उचित ढंग से नही करती है।राशन मात्रा से कम तथा मूल्य अधिक लेती है तथा पात्र गृहस्थी राशन कार्ड के वितरण मे उन्होंने प्रत्येक व्यक्ति से सौ-सौ रुपया वसूला है जो कि गलत है विरोध करने पर वह मारपीट पर उतारु हो जाती है ।

प्रार्थना पत्र देने वालों मे गांव के प्रधान जयप्रकाश यादव,भोरई यादव,राहुल यादव,मनीष यादव,पन्नेलाल यादव,विरेंद्र,सनील,जयहिन्द,गोलू ,राजकुमार,बलिराम प्रजापति,रामशब्द, विनय कुमार,दिनेश,बजरंगी,मुंशी,चंदन,रुदल,पारसनाथ,रामसरन,प्रदीप कुमार,राम अनुज,अन्नू,शंभू यादव,पवन कुमार,हरिनाथ,प्रेम कुमार सहित तमाम लोग शामिल रहे ।