कोरोना की लड़ाई जीतने के लिए प्रशासन का सहयोग करें : गृहमंत्री 

ठाणे  |  कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करते हुए प्रशासन का सहयोग करें , इस तरह की अपील करके, सभी सिस्टम ठाणे जिले में कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं , गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि यह आशा का विषय है और यह सराहनीय है कि कोरोना संकट से निपटने के लिए सभी जिला प्रशासन एकजुट होकर काम कर रहे हैं , वह कोरोना के संबंध में ठाणे पुलिस आयुक्तालय द्वारा आयोजित कानून और व्यवस्था की समीक्षा बैठक में आये हुए थे ।

इस बैठक में पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर , कलेक्टर राजेश नार्वेकर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी हीरालाल सोनवणे, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ . शिवाजी राठौड़ , जिला सर्जन डॉ . कैलास पवार , जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ . मनीष  रेंघे  आदि उपस्थित थे , गृह मंत्री ने जिले में कोरोना की स्थिति , विदेशी श्रमिकों के मुद्दे, पुलिस, कानून और व्यवस्था में कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा भी की ।

बता दे कि केंद्र सरकार ने ठाणे जिले को रेड जोन में शामिल किया है , जिले में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए चल रहे उपाय योजना की जानकारी लेने के बाद  देशमुख ने कहा, “हम सभी प्रणालियों और लोगों के सहयोग से यह लड़ाई जीतना  हैं।” इसमें भीड़ से बचने और कर्फ्यू नियमों का सख्ती से पालन करने से लेकर जरूरतमंद और गैर-राशनकार्ड धारकों को खाद्यान्न प्रदान करने के लिए सामाजिक संगठनों की मदद के लिए भी सुझाव दिये  ।