कोरोना वायरस से भयभीत होने की जरूरत नही- समीर त्रिपाठी

ननौतनवा ( महराजगंज ) कोरोना वायरस से आप लोगों को भयभीत होने की जरूरत नहीं है , इसके लिए देश के डॉक्टर व साइंटिस्ट इस वायरस का वैक्सीन बनाने एवं इलाज के प्रयास में लगे हुए हैं , आप लोगों को इस महामारी से सतर्कता बरतने की जरूरत है।

उक्त बातें भाजपा नेता पूर्व जिलाध्यक्ष समीर त्रिपाठी ने शुक्रवार की दोपहर नौतनवा तहसील के सभागार में पत्रकारों को संबोधित प्रेस वार्ता में कही , आगे उन्होंने कहा कि देश के मा0 प्रधानमंत्री मोदी जी ने इस महामारी से बचने के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का जो अपील किया है , इस आदेश का आप लोग पालन करें। जो भी कार्य हैं उसे आज और कल में निपटालें ताकि 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक आप लोगों को बाहर निकलना ना पड़े , यदि अति आवश्यक कार्य हो तभी बाहर निकलें , डरे नहीं और अफवाहों से बचें , भीड़ भाड़ से बचें  ।

इस समय देश के गरीब मजदूरों के ऊपर बहुत बड़ी संकट आन पड़ी है , इससे निपटने के लिए मा0 मुख्यमंत्री व मा0 प्रधानमंत्री जी पूरी तरह से तैयार हैं आगे उन्होंने कहा कि जन जागरूकता अभियान चलाकर व सोशल मीडिया पर प्रसारित कर लोगों को जागरूक करें , इस दौरान तहसीलदार अशोक कुमार गुप्ता, बीडीओ अनिल कुमार, बबलू सिंह, प्रदीप सिंह, अजय अग्रहरि व राहुल गौड़ आदि लोग उपस्थित रहे साप्ताहिक बाजार शनिवार को बन्द रहेगा  ।
नगर अध्यक्ष गुड्डू खान ने प्रचार वाहन के माध्यम से लोगो से कोरोना से बचने के लिए , साप्ताहिक बाजार बन्द करने का लोगो से अनुरोध किया है  ।