कोविड वार रूम  में ठाणे मनपा आयुक्त का दौरा 

ठाणे । वैश्विक महामारी कोविड 19 से पूरा देश लड़ रहा है तो वही इस बिमारी से लड़ने के लिए मनपा क्षेत्र के अंतर्गत इस जानलेवा बीमारी का सामना करने के लिए शहर में प्रभावी योजना चल रही है ताकि इस बिमारी पर अंकुश लगाया जा सके जिसके लिए ठाणे मनपा द्वारा कमान कंट्रोल रूम बनाया गया है जिसकी जानकारी लेने के लिए हजुरी में एकत्रित कमान कंट्रोल सेंटर वार रूम में मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा ने दौरा कर स्थिति का जायजा लिया और मरीजों के शिकायतों का तुरंत निवारण करने के लिए आदेश भी दिया , बता दे कि इससे पहले नागरिकों को कोविड 19 के बारे में सही जानकारी पाने के लिए मनपा के तीसरे मंजिल पर बने वार रूम में नागरिकों को जाना पड़ता था  |

वहां जाने के लिए नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था इसलिए इसको हजुरी में स्थलांतरित किया गया  जिसका दौरा कर मनपा आयुक्त डॉ. शर्मा ने जायजा लिया , इस वार रूम में नागरिकों के सभी शिकायतों का निवारण करने के लिए मनपा के इससे  संबंधित विभाग , प्रशासनिक विभाग , मंत्रालय कोविड 19 वार रूम की जानकारी , कोविड 19 से ग्रसित मरीजों को जरूरत पड़ने पर अस्पताल में भर्ती प्रक्रिया की जानकारी के साथ ही एम्बुलेंस , शव वाहनी आदि की जानकारी दी जाएगी , साथ ही इस वार रूम में 24 घंटे अधिकारी व डॉक्टर की नियुक्ति की गई है ताकि लोगो को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े , देखना यह दिलचस्प होगा कि ठाणे मनपा आयुक्त के इस दौरे और आदेश के बाद आम लोगो को हो रहे दिक्क्तों से कितना निजात मिलता है  ?

इस अवसर उपायुक्त संदीप मालवी,अशोक बुरपल्ले,जनसंपर्क अधिकारी महेश राजदेरकर, कार्यकारी अभियंता शुभांगी केसवानी, वैद्यकीय अधिकारी डॉ. खुशबू टावरे  आदी उपस्थित थे ।