गौशाला मे करंट उतरने से युवक व एक गाय की मृत्यु

नौतनवां महराजगंज शुक्रवार सुबह करीब 6.30 बजे के लगभग एक युवक अपने टीन सेट की गौशाला में गाय का दूध निकालने गया , गाय पर उसकी नजर पड़ी तो देखा कि गाय मरी पड़ी है   ।

जैसे वह कुछ समझ पाता कि गाय को बचाने के चक्कर में टीन सेट में लगे लोहे के पाइप जिसमे बिजली का करंट उतरा हुआ था , हाथ लगाते ही वह चिपक गया , जिससे उस युवक की करंट लगने की वजह से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई    ।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम दीपेंद्र कुमार मिश्रा पुत्र रविंद्र कुमार मिश्रा निवासी मधुबन नगर वार्ड नम्बर 8 ए बी इनटरनेशनल स्कूल के बगल मे स्थित है , पूरी घटना – नौतनवां कस्बे के बाईपास रोड पर स्थित जगदीश पेट्रोल पंप के पीछे ट्रांसफार्मर से पावर सप्लाई तार टीन सेट के ऊपर हो कर गया हुआ है  , मौके पर पहुंचे एस डी एम जसधीर सिहं का कहना है कि बिजली का तार टीन सेट के ऊपर से जाने की वजह से तार में कट लगने के कारण टीन सेट में करंट पहले से उतर हुआ था ।

जिसकी वजह से युवक और गाय की मौके पर ही मृत्यु हो गई , घटना की खबर मिलते ही परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है , मुहल्ले मे सननाटा पसरा हुआ है। मौके पर ही युवक के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवार वालों को सौंप दिया गया , इस मामले पर नौतनवां थाना प्रभारी गजेंद्र राय का कहना है  ।

की मृतक के परिजनों ने इस घटना की कोई भी लिखित शिकायत नौतनवां थाने पर नही की है। इसलिए आगे कोई करवाई नही हो रही है , घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक मुन्ना सिंह व हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पान्डेय भारी संख्या मे लोग उपस्थित रहे    ।