टोरंट के खिलाफ मैदान में उतरे विधायक केलकर

राज्य सरकार करेगी आम जनता के सार्वजनिक चर्चा 
समर प्रताप सिंह
ठाणे । ठाणे शहर और मुंब्रा-कौसा के साथ ही दिवा में टोरंट पॉवर कंपनी के प्रवेश को लेकर राजनीतिक कोहराम मचा है , शिवसेना और राकांपा हाथ में हाथ लिए टोरंट के खिलाफ आंदोलनरत है ।
जबकि टोरंट को लेकर ठाणे के नागरिकों में गहरा आक्रोश है , इसी बीच भाजपा समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं ने पार्टी विधायक संजय केलकर को जनाक्रोश से अवगत कराया , केलकर ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए ऊर्जा मंत्री बावनकुळे से मुलाकात की , आग्रह किया गया कि जब तक आम नागरिकों का विश्वास प्राप्त नहीं किया जाता है तब तक टोरंट को ठाणे में इंट्री नहीं दी जाए ।
केलकर के इस आग्रह को बावनकुले ने गंभीरता से लिया , विदित हो कि विधायक केलकर ने टोरंट कंपनी के खिलाफ जानी जनाक्रोश को देखते हुए ऊर्जा मंत्री श्री. बावनकुळे से मुलाकात की , इस अवसर पर उनके साथ पूर्व  उपमहापौर अशोक भोईर, अनिल भगत व अन्य पार्टीजन भी उपस्थित थे ।
केलकर ने बावकुले से विशेष आग्रह किया कि जब तक टोरंट कंपनी के ठाणे प्रवेश को लेकर विश्वास नहीं जीता जाता तब तक उसके प्रवेश पर रोक लगे , केलकर के इस आग्रह को मान्य करते हुए बावनकुले ने साफ कहा कि वे ठाणे के नागरिकों को बुलाकर मीडिया की उपस्थिति में उन्हें समझाने का प्रयास करेंगे ।
साथ ही जनता की क्या समस्या और शिकायतें हैं, उसको लेकर शासकीय स्तर पर निर्णय लिए जाएंगे , केलकर को आश्वस्त करते हुए ऊर्जा मंत्री श्री. बावनकुळे ने कहा कि राज्य सरकार स्थिति पर विशेष नजर रख रही है ,  जिन मुद्दों को लेकर जनविरोध की बात सामने आई है उसका सार्वजनिक निदान किया जाएगा ।
साथ ही जनता से सीधा संवाद कायम किया जाएगा , दूसरी ओर इसको लेकर  मंत्री महोदय ने एम. डी. को भी सूचित कर दिया है , केलकर के इस प्रयास की मुंब्रा-कौसा, कलवा और दिवा के नागरिक सराहना कर रहे हैं ।