तमंचे की बल पर इमाम के घर में घुसकर लूट

बीती रात दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
शाहजहांपुर ।  बेखौफ बदमाशो ने मस्ज़िद के इमाम के घर में घुसकर तमंचे के बल पर जेवर और नगदी लूट कर फरार हो गए। घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशो की तलाश कर रही है ।
    घटना सोमवार रात करीब 8:30 बजे की है  कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला महमंदगढ़ी निवासी क़मर राजा मस्जिद के इमाम हैं सोमवार शाम को वह नमाज पढ़ाने मस्ज़िद गए हुए थे  इसी बीच दो लड़कों ने उनके घर की कुंडी खटकाई, तो चार साल की इमाम की बेटी ने कुंडी खोल दी। गेट खुलते ही दोनो बदमाश घर मे दाखिल हो गए और इमाम की पत्नी पर तमंचा तान दिया ।
बदमाशो ने इमाम की पत्नी से जेवर व पांच हजार की नगदी लूट ली शोर शराबा करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दोनो बदमाश फरार हो गए बदमाशो के जाने के बाद इमाम की पत्नी से शोर मचाया और आसपास के इकट्ठा हो गए  इस बीच जानकारी होने और इमाम भी घर आ गए |
उन्होंने कोतवाली पुलिस को लूट किस सूचना दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया आनन फानन में कोतवाल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी जुटाई आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस सुरागरसी में जुट गई है ।