देश की सुरक्षा और विकास के लिए मोदी सरकार

आशीष कुमार सिंह

शाहजहाँपुर  :-   पूरी देश में चुनावी माहौल है जिसमे उत्तरप्रदेश के  ददरौल क्षेत्र के विधायक मानवेंद्र सिंह के पुत्र अरविंद सिंह ने कहा कि मोदी योगी सरकार ने बिना किसी भेदभाव समाज के हर वर्ग को लाभान्वित करने का काम किया है ।

 गांव गरीब, किसान, मजदूर व नौजवानों का स्तर ऊंचा उठाने के लिए सरकार ने क्रांतिकारी योजना लागू की है आज उसका असर देखने को मिल रहा है,  श्री सिंह आज ददरौल विधानसभा क्षेत्र की मदनापुर में रोड शो तथा क्षेत्र के त्रिलोकपुर, चाहरपुर, धौरेरा, रहदेवा, चंदोखा, फिरोजपुर इजा, बेहटा पाठक, मदरौली, नारायणपुर पाठक, हथेला मे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहा कि लोगों में विश्वास है कि देश की सुरक्षा को मजबूत कर विकास के नए आयाम स्थापित करने वाली मोदी सरकार की आज देश को जरूरत है तथा जनता पुनः मोदी सरकार लाकर अधूरे विकास कार्यों को पूरा करने में कोई कसर नहीं उठाएगी ,  इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर ने कहा की भाजपा सरकार में विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पंक्ति में खड़े हर व्यक्ति तक पहुंचाया जा रहा है ।

 इस मौके पर दीपू सिंह चौहान, सत्येंद्र शर्मा, प्रदीप कुमार, पिंकू शर्मा, राम चरण सिंह, चरन पाल सिंह, राम नरेश पंडित, सुनील सिंह, जैपाल, रंजीत सिंह, आलोक सागर, नरेंद्र मौर्या आदि मौजूद थे ।