धारा 370 हटने पर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ ने बाटी मिठाई

नौतनवां / महराजगंज  ।   जम्मू कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करने की जानकारी मिलते ही आज दिन सोमवार को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने नौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर पटाखे फोड़ और मिठाईयां बांटकर खुशियां मनाई , हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता नौतनवा स्थित संगठन कार्यालय से जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे के नेतृत्व में जुलूस निकालकर धारा 370 समाप्त किए जाने की खुशियां मनाई ।

तथा गांधी चौक पर पहुंचकर पटाखे फोड़े , इस दौरान कार्यकर्ता भारत माता की जय वंदे मातरम मोदी योगी तथा अमित शाह जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे , इस दौरान वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में धारा 370 लगने से देश का कोई भी कानून वहां लागू नहीं होता था ।

देश का राष्ट्रीय ध्वज वहां नहीं ठहराया जा सकता था और न तो राष्ट्रीय ध्वज के अपमान को वहां अपराध माना जाता था , और ना ही देश के किसी भी नागरिक को जम्मू कश्मीर में जमीन आदि खरीदने का अधिकार था , और ना ही किसी दूसरे राज्य का व्यक्ति वहां का नागरिक हो सकता था ।

आए दिन अलगाववादी शक्तियां वहां खून खराबा कर रही थी सेना के जवानों पर पत्थरबाजी करते थे, वहां पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगता था , इसलिए देश की जनता जम्मू व कश्मीर से धारा 370 को खत्म करने की मांग कई वर्षों से उठा रही थी  ।

देश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हाल में हुए लोकसभा के चुनाव में धारा 370 को खत्म करने का वादा किया था , और आज उसी वादे को सरकार ने पूरा किया है  और देश की जनता का विश्वास है एक बार अपना फिर विश्वास जितने का काम किया है , हिंदू युवा वाहिनी के माध्यम से हम भारतीय जनता पार्टी की सरकार को धन्यवाद देते हैं , तथा देश की जनता को धारा 370 खत्म होने की बधाई देते हैं ।
इस अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक संयोजक राधेश्याम गुप्त, ब्लॉक उपाध्यक्ष रामप्यारे यादव, बिरजू मद्धेशिया, नगर अध्यक्ष अवधेश चौबे, राहुल दुबे, ओमप्रकाश वरुण, संतोष मोदनवाल, कन्हैया यादव, मुरली यादव, राधेश्याम चौधरी, उमेश साहनी, कृष्णा यादव, विपिन जायसवाल, भोलू त्रिपाठी, अभिषेक त्रिपाठी, रामदास, बाबूराम यादव ग्राम प्रधान आदि लोग उपस्थित रहे   ।