नौतनवाँ ब्लाक ग्राम सभा दूर्गापुर प्रथामिक विघालय के बच्चों में वितरण किया गया यूनिफॉर्म

नौतनवाँ/श्रवण कुमार

नौतनवां/ महराजगंज  ।  विकासखंड नौतनवां के ग्राम सभा दुर्गापुर के प्राथमिक विद्यालय के बच्चों में वितरण किया गया यूनिफॉर्म , इस अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य नरसिंह पांडे बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये मुख्य अतिथि नरसिंह पांडे ने कहा कि सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर काफी गंभीर है बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले  इसके लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है , पूर्व की सरकारों से अच्छी शिक्षा सरकारी विद्यालयों में बच्चों को मिल रहा है ।

समय से उनके यूनिफॉर्म भी सरकार ने उपलब्ध कराने का कड़ा निर्देश दिया है जिसके अनुपालन के क्रम में गणवेश वितरण में तेजी आई है लोगों का विश्वास सरकार के प्रति बढ़ा है , स्वास्थ्य और शिक्षा में लापरवाही किसी भी कीमत पर क्षम्य नहीं होगी, कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान प्रमोद यादव तथा संचालन प्रधानाध्यापक अंगद पांडे ने किया  ।

इस अवसर पर माध्यमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष राघवेंद्र पांडे,श्याम नारायण सिंह महेश चौधरी, जोखू सहानी अध्यापक , बच्चों के अभिभावक एवं क्षेत्र के राजेश यादव,अजय साहनी, रमेश चौधरी,उमेश साहनी, रामप्यारे यादव आदि लोग मौजूद रहे  ।