पूर्व राज्य मंत्री श्याम नारायण तिवारी द्वारा किया गया श्रधांजलि अर्पित

महाराजगंज  | नौतनवां ने नगर के स्टेशन चौराहे पर जनसंघ के संस्थापक,प्रखर वक्ता,कवि,पत्रकार व कुशल राजनेता भारत रत्न व पद्म विभूषण से अलंकृत हिंदुस्तान के दसवे प्रधानमंत्री लौह पुरुष मान. अटल विहारी वाजपेयी जी की प्रतिमा को स्थापित कर एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया आज उनकी प्रतिमा का अनावरण मान. श्यामनारायन तिवारी पूर्व मंत्री व गुड्डु खान ने संयुक्त रूप से कर उन्हें सच्ची श्रधांजलि अर्पित किया ।

इस अवसर पर मान. तिवारी ने कहा कि “आज गुड्डू खान ने इस महान विभूति की प्रतिमा स्थापित कर एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया और हमे यह कहने पर विवश होना पड़ रहा हैं कि जिस प्रकार पूर्व प्रधानमंत्री जी ने बीस दलो को मिलाकर अपनी सरकार चलाई उसी प्रकार गुड्डू खान ने भी अपनी सरकार सभी को मिलाकर सफलता पुर्वक चला रहे है  |

इसके लिए हम उन्हें बधाई देते है इस अनावरण आ रहे है उन्होंने अपने 94 वर्ष की उम्र में जो बुलन्दी हासिल की दूसरा कोई भी राजनेता उसके करीब तक नही पहुच पाया,इस अवसर पर आज स्टेशन चौराहे का नामकरण कर अटल चौक रखा गया जिसका सभी उपस्थित लोगो ने सराहना किया और इसके लिए श्री खान की सोच की तारीफ किया कार्यक्रम का संचालन राजेश ब्वाएड ने किया ।

इस अवसर पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, बन्टी पाण्डेय,धीरेन्द्र सागर, राधेश्याम मौर्य,रामबृक्ष, रोहित चौहान,अशोक रौनियार, अनिल मद्धेशिया,धर्मात्मा जाय.,अनुज राय,प्रमोद पाठक, किसमति देवी आदि लोग उपस्थित रहे ।