एसटी में महिला ड्राइवरों की भर्ती – परिवहन मंत्री दिवाकर रावत

ठाणे |  ठाणे में आयोजित एक कार्यक्रम में महिला आरक्षकों की भर्ती की जाएगी और महिलाओं को इसके लिए तैयार किया जाएगा ऐसा महाराष्ट्र के राज्य परिवहन मंत्री दिवाकर रावते ने कही , विश्व महिला दिवस के अवसर पर, गोडाई परुलेकर मैदान पर ठाणे शहर में अबोली महिला रिक्शा चालक और महिला बस कंडक्टर को सम्मानित करने के लिए राजन विचारे और पार्षद नंदिनी राजन विचारे द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था ।
इस कार्यक्रम में  दिवाकर रावते के हाथों, ठाणे शहर में अबोली महिला रिक्शा चालक और बस कंडक्टर महिलाओं को सेवानिवृत्त सैनिकों के साथ सम्मानित किया गया ।
तो वही कार्यक्रम की शुरुआत में, देश के लिए शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई , दिवाकर रथे ने कहा कि आने वाले समय में महिलाओं के लिए एसटी ड्राइवर के रूप में बड़ी भर्ती की जाएगी और महिलाओं के लिए प्रारंभिक कार्य किया जाएगा। यह कहा जाएगा कि कॉलेज जाने वाली लड़कियों को एसटी में मुफ्त पास दिए जाएंगे ।

सावित्रीबाई फुले के साथ उनकी पहली महिला डॉक्टर, डॉ  आनंदीबाई जोशी, का नाम रवित था , उन्होंने कहा कि महिला सशक्तीकरण की मूल नींव को बहाल कर दिया गया है , भाषण के अंत में, राजेव ने इतने अच्छे कार्यक्रम के लिए राजोवन विचारे और सांसद सावंत नंदिनी राजन विचारे की प्रशंसा की, जबकि शिवसेना के शिवसेना के आशीर्वाद की शिवसेना की यादों का उच्चारण करते हुए, शिवसेना प्रमुख ने बालासाहेब और दिघे साहेब की यादों को ताजा करते हुए शिवसेना प्रमुख का आशीर्वाद प्राप्त किया ।