प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में एकत्र फार्म 485 में 210 का हुआ फीडिंग

गोला गोरखपुर । शासन के निर्देश पर एवं माननीय जिलाधिकारी गोरखपुर के आदेश पर जनपद के सभी विकास खण्ड कार्यालय पर कृषि विभाग एवं राजस्व विभाग के द्वारा प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के लाभ के लिए छुटे हुए किसानों के लिए आयोजित कैंप में कुल एकत्र फार्म 485 में 210 का हुआ डाटा फीडिंग और कैंप में बड़े किसान एवं छोटे किसानों का डाटा लेकर पंजीकरण कार्य जारी है  ।

उसी क्रम में विकास खण्ड गोला के सभागार में कृषि विभाग से कंप्यूटर ऑपरेटर पिंटू आर्या राजनरायन रणवीर रहे और अखिलेश पाण्डेय  के द्वारा पंजीकरण एवं अभिलेखों का सत्यापन हुआ , वही राजस्व विभाग से संबंधित लेखपाल एवं राजस्व निरीक्षक बीडी त्रिपाठी द्वारा किसानों के खेत क्षेत्रफल का सत्यापन किया गया है व अन्य सहयोग में अधिकारीगण कार्य पर लगे रहे ।

कार्यक्रम का संबंधित  विभाग के  उच्चाधिकारियों के माध्यम से मानीटरिंग की जा रही है तो वही अपर जिला कृषि अधिकारी रामअधार यादव  द्वारा कार्यक्रम की बराबर मॉनिटरिंग किया जा रहा है ,  किसान सम्मान निधि योजना के लिए किसानों को यह कागजात जैसे आधार कार्ड बैंक पासबुक की छाया प्रति इंतखाब को लेखपाल द्वारा  प्रमाणित कराकर एवं अपने बारे में घोषणा का प्रमाण पत्र लेकर फीडिंग की गई  किसान सम्मान निधि योजना में  छूटे हुए किसानगण क समय से ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचकर अपना डाटा फीडिंग कराएं ।